Advertisement

अमिताभ बच्चन हुए कोरोना पॉजिटिव, मुंबई के नानावती अस्पताल में किया गया भर्ती

महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। बता दें, इसकी जानकारी खुद महानायक ने ट्वीट कर दी है।

1,139

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। बता दें, इसकी जानकारी खुद महानायक ने ट्वीट कर दी है। फिलहाल, उन्हें मुबंई के नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इतना ही नहीं बिग बी अपने ट्वीट में लिखा है कि उनके परिवार और स्टाफ का भी कोरोना वायरस का टेस्ट किया गया है, जिसकी रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। पिछले 10 दिनों में मेरे संपर्क में आने वाले सभी लोगों से अनुरोध करता हूं कि वो अपना कोरोना टेस्ट कराएं। देखें महानायक ट्वीट..

Advertisement

 

गौरतलब है, अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) हाल ही में फिल्म ‘गुलाबो-सिताबो’ में नजर आए थे। इस फिल्म में उनके साथ आयुष्मान खुराना लीड रोल में थे। वहीं, इसके बाद वह जल्‍द ही रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की आने वाली फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आएंगे। वहीं कोरोना (Corona) की बात करें तो यह महामारी पूरे देश में धीरे-धीरे बढ़ती जा रही है। देश में अब तक 8 लाख से अधिक मामले सामने आ चुके हैं।

(यह भी पढ़ें : कोरोना के चलते एक्‍ट्रेस रेखा के बंगले को किया सील, सिक्योरिटी गार्ड निकला कोरोना पॉजिटिव)

हैरानी वाली बात ये है कि सबसे ज्‍यादा कोरोना मरीज मुंबई में मिल रहे हैं। बॉलीवुड सेलेब्स में अब तक फिल्‍ममेकर करण जौहर के घर, आमिर खान के घर में कोरोना (Corona) संक्रमित पाए जा चुके हैं। वहीं कनिका कपूर, किरण कुमार, फिल्ममेकर करीम मोरानी और उनकी दोनों बेटियां, टीवी एक्ट्रेस मोहिना सिंह भी कोरोना (Corona) संक्रमित हो चुके हैं। हालांकि ये सब इस बीमारी को हराने में कामयाब रहे हैं। बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्‍ट खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहें।

Advertisement