Advertisement

दादा साहेब फाल्के अवार्ड मिलने के बाद अमिताभ बच्चन हुए ट्रोल, लोगों ने पूछा- सीएए-एनआरसी पर चुप्पी क्यों?

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को सिनेमा जगत के सर्वश्रेष्ठ पुरस्कार दादा साहेब फाल्के (Dadasaheb Phalke Award) पुरस्कार से सम्मानित किया गया। वहीं पुरस्कार मिलने के बाद तस्वीर शेयर करते महानायक ने व्यक्त किए अपने जज्बात। लेकिन NRC-CAA पर चुप्पी के लिए उन्हें ट्रोल किया गया।

1,984

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को सिनेमा जगत के सर्वश्रेष्ठ पुरस्कार दादा साहेब फाल्के (Dadasaheb Phalke Award) पुरस्कार से सम्मानित किया गया। इस पुरस्कार को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद (Ram Nath Kovind) ने अमिताभ बच्चन को अपने हाथो से नवाजा। इस दौरान बिग बी के इस ख़ास पल को और भी ख़ास बनाने के लिए उनका परिवार से जया बच्चन और अभिषेक बच्चन भी मौजूद थें।

Advertisement

अमिताभ बच्चन को यह अवार्ड सेरेमनी रविवार को नई दिल्ली स्थ‍ित राष्ट्रपति भवन में आयोजित किया गया था। अवार्ड के दौरान की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं। वहीं अभिषेक ने भी पिता को अवार्ड मिलने की खुशी में तस्वीर शेयर की थी जहां बिग बी और जया बच्चन इस ख़ास पल को प्लेन में एंजॉय करते हुए दिखें। तो वहीं अमिताभ बच्चन ने भी अवार्ड सेरेमनी की तस्वीर शेयर करते हुए अपनी खुशी।

पर यहां बॉलीवुड के शहंशाह ट्रोलर के निशाने पर आ गए। ट्रोलर उन्हें NRC-CAA पर चुप्पी साधने के लिए जमकर ट्रोल कर रहे हैं। यहां तक कि ट्वीटर पर #whysilentsrbachchan पर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है। नीचे देखें लोगो के कमेंट्स

वहीं अमिताभ बच्चन के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो इन दिनो वह अपनी अपकमिंग फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में वह रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ नज़र आएंगे। इस फिल्म के अलावा है ‘चेहरे’, , ‘झुंड’ और ‘गुलाबो-सिताबो’ में भी नज़र आएंगे। मनोरंजन जगत की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

[यह भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन ने शेयर किया बेटे अभिषेक का एक पर्सनल लेटर, लिखा- “पूत सपूत तो..”]

 

Advertisement