होम » भोजपुरी » 'कद्दुआ के रस' गाने पर निरहुआ संग अम्रपाली का डांस

Advertisement

आम्रपाली ने ‘कद्दुआ के रस’ गाने पर निरहुआ संग लचकाई कमर, देखें वायरल वीडियो

अम्रपाली दुबे और निरहुआ ने 'कद्दूआ के रस' गाने पर किया धमाकेदार डांस। इस वीडियो को खुद अम्रपाली ने अपने सोशल अकाउंट पर शेयर किया है।

49

भोजपुरी की सबसे महंगी एक्ट्रेस अम्रपाली दुबे के लाखो फैन हैं। सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीर को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। वहीं अम्रपाली भी अपने शानदार वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा करती रहती हैं। हाल ही में उनका एक वीडियो सामने आया है जहां अम्रपाली का मजेदार अवतार देखते ही बन रहा है। यहां उनके साथ भोजपुरी के सुपरस्टार निरहुआ यानी दिनेश लाल यादव नज़र आ रहे हैं।

Advertisement

दरअसल अम्रपाली के सोशल मीडिया पर निरहुआ के साथ उनकी कई तस्वीरें देख सकत हैं, जहां अक्सर दोनो कलाकारो को एक साथ मस्ती करते हुए देखा जा सकता है। वहीं एक बार फिर खुद अम्रपाली ने एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में दोनो ‘कद्दूआ के रस’ गाने पर धमाकेदार डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। दोनो सितारे इस गाने को खूब एंजॉय कर रहे हैं। देखें आप भी वीडियो

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। अब तक इस 70 हजार से भी ज्यादा का व्यूज़ मिल चुका है। बता दें कि ‘कद्दूआ के रस’ पत्थर के सनम फिल्म का गाना है। फिल्म में इस गाने में अरविंद अकेला और यामिनी सिंह का रोमांस देखने को मिल रहा है। वहीं इस गाने पर अम्रपाली और निरहुआ ने डांस कर इसे और भी हिट कर दिया।

वहीं अम्रपाली और निरहुआ के वर्कफ्रंट की बात करें तो पर्दे पर इन दोनो की जोड़ी को दर्शक खूब पसंद करते हैं। दोनो ने एक साथ कई हिट फिल्में दी है। पिछली बार दोनो निरहुआ चलल लंदन में रोमांस फरमाते हुए नज़र आए। मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement