Advertisement

इस दिग्गज बॉलीवुड अभिनेता के फैन हैं अमरीश पुरी के पोते वर्धन पुरी

दिवंगत अभिनेता अमरीश पुरी (Amrish Puri) के पोते वर्धन पूरी (Vardhan Puri) जल्द ही फिल्म 'ये साली आशिकी (Yeh Saali Aashiqui)' से डेब्यू करने जा रहे हैं। पर हाल ही में वर्धन ने इसका खुलासा किया कि वह इस बॉलीवुड स्टार के फैन हैं।

634

दिवंगत अभिनेता अमरीश पुरी (Amrish Puri) आज भी लोगों के दिलो में जिंदा हैं। उन्होंने अपने जानदार अभिनय से एक लोगों के दिलों और दिमाग पर जो अमिट छाप छोड़ी है, उसे मिटा पाना नामुमकिन है। पर आज अमरिश पुरी का अनुसरण करने के लिए उनके पोते वर्धन पूरी (Vardhan Puri) भी पूरी तरह से तैयार हैं। जी हां वर्धन जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ये साली आशिकी (Yeh Saali Aashiqui)’ से बॉलीवुड डेब्यू के लिए तैयार हैं। इतना ही नहीं अपनी इस अपकमिंग फिल्म को लेकर एक्साइटेड वर्धन ने बॉलीवुड बबल से बातचीत के दौरान अपने बारे में कई बाते बताईं।

Advertisement

वर्धन ने बातचीत में बताया कि उन्होंने अपने दादा जी अमरीश पुरी से काफी कुछ सीखा है। आज वह जो भी हैं, उसमें अमरीश पुरी का बड़ा योगदान रहा है। उन्होंने बचपन से ही अपने दादा जी को थियेटर और फिल्मों में मेहनत करते हुए देखा है, जो वर्धन के लिए प्रेरणा दायक है। वर्धन ने यह भी बताया कि अगर उन्हें भविष्य में मौका मिला तो वह फिल्म ‘विरासत’ के अमरीश पुरी के किरदार को निभाना चाहेंगे।

इस दौरान वर्धन ने इस बात का खुलासा किया कि बॉलीवुड में अमरीश पुरी के अलावा वह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan)  के बड़े फैन हैं। इसके साथ ही उन्होंने दिलीप कुमार, शाहरुख खान, सलमान खान, अनिल कपूर और नवाजुद्दीन सिद्दकी को भी अपना आदर्श बताया है।

फिल्म  ‘ये साली आशिकी’ की बात की जाए तो इसमे वर्धन ने साहिल मेहरा का किरदार निभाया है। वर्धन बताते हैं कि फिल्म की स्क्रिप्ट स्ट्रॉन्ग होने के साथ उनका किरदार भी बहुत ही रोमांचक है। इस किरदार के लिए उन्होंने बहुत मेहनत की है।

[यह भी पढ़ें: वर्धन पुरी ने पहली फिल्म के लिए मेन्टल हॉस्पिटल और सेंट्रल जेल में बिताया वक़्त]

बता दें ‘ये साली आशिकी’ इसी हफ्ते 29 नवंबर को सिनेमाघरो में रिलीज़ होगी।  फिल्म में वर्धन के अपोज़िट शिवालिका ओबेरॉय नज़र आएंगी। अमरीश पुरी फिल्म प्रोडक्शन के तले बनी इस फिल्म का निर्देशन चेराग रूपारेल ने किया है।

 

Advertisement