होम » समाचार » शादी दो साल बाद ही टूटने जा रहा है इस बॉलीवुड एक्ट्रेस का रिश्‍ता, आ गई तलाक की नौबत

Advertisement

शादी दो साल बाद ही टूटने जा रहा है इस बॉलीवुड एक्ट्रेस का रिश्‍ता, आ गई तलाक की नौबत

बॉलीवुड में अपनी शानदार अदाकारी से एक अलग पहचान बना चुकी एक्‍ट्रेस अमृता पुरी (Amrita Puri) वर्तमान में चर्चा में बनी हुई हैं। बता दें, वह किसी फिल्‍म को लेकर नहीं बल्‍कि अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं।

1,461

बॉलीवुड में अपनी शानदार अदाकारी से एक अलग पहचान बना चुकी एक्‍ट्रेस अमृता पुरी (Amrita Puri) वर्तमान में चर्चा में बनी हुई हैं। बता दें, वह किसी फिल्‍म को लेकर नहीं बल्‍कि अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। गौरतलब है कि एक्‍ट्रेस ने नवंबर 2017 में मुंबई बिजनेसमैन इमरून सेठी से बैकांक में धूमधाम से अपनी शादी रचाई थी, जिसकी तस्‍वीरें सोशल मीडिया में खूब वायरल हुईं थीं। हालांकि अब उनकी शादीशुदा जिंदगी में कुछ ठीक नहीं चल रहा है। जानें क्‍या है पूरा मामला..

Advertisement

आजतक की रिपोर्ट के मुताबिक शादी के दो साल बाद अमृता पुरी (Amrita Puri) अपने पति से तलाक लेने पर विचार कर रही हैं। रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से बताया गया है कि यह कदम एक्‍ट्रेस अपने पति के साथ लगातार तनावपूर्ण संबंधों के चलते उठा रही हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, पति से लगातार झगड़ों और बहस से परेशान होकर अमृता एक साल पहले अपने मायके चली गई हैं। हालांकि दोनों की फैमली के सुलह कराने के बाद भी यह कपल अलग होने को लेकर कदम बढ़ा चुका है।

(यह भी पढ़ें : अर्जुन रामपाल की जीएफ गैब्रिएला ने शेयर की बेटे की क्‍यूट तस्‍वीर, देखकर दिन बन जाएगा आपका)

अमृता पुरी (Amrita Puri) के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह ‘काई पो चे’, ‘आयशा’ और ‘जजमेंटल है क्या’ जैसी कई शानदार फिल्‍मों में काम कर चुकी हैं। एक्‍ट्रेस फिल्मों के साथ ही वेबसीरीज में भी अपनी एक्‍ट‍िंग का जलवा बिखेर चुकी हैं। वह जोया अख्तर की वेबसीरीज ‘मेड इन हेवेन’ और एमेजॉन प्राइम की ही वेबसीरीज ‘फॉर मोर शॉर्ट्स’ में भी अहम किरदार निभाती हुई नजर आ चुकी हैं। बॉलीवुड और मनोरजंन से जुड़ी सभी ताजा खबरों को जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement

देखें ट्रेंडिंग वीडियो