होम » गॉसिप » सारा और कार्तिक की बढ़ती नजदीकियों से नाराज हैं मां अमृता, सामने आई ये बड़ी वजह

Advertisement

सारा और कार्तिक की बढ़ती नजदीकियों से नाराज हैं मां अमृता, सामने आई ये बड़ी वजह

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) की बढ़ती नजदीकियां उनकी मां अमृता सिंह (Amrita Singh) को पसंद नहीं आ रही हैं, जिसके चलते वह उनसे बिल्‍कुल खुश नहीं हैं।

2,116

बॉलीवुड के चार्म‍िंग एक्‍टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) की रोमांटिक केमिस्‍ट्री किसी से छिपी नहीं है। आए दिन यह दोनों सितारे बी-टाउन में बाहों में बाहें डाले नजर आते रहते हैं। ऐसे में दोनों की तस्‍वीरें और वीडियो सोशल मीडिया में अक्‍सर वायरल होते रहते हैं। लेकिन कार्तिक से सारा की बढ़ती नजदीकियां उनकी मां अमृता सिंह (Amrita Singh) को पसंद नहीं आ रही हैं, जिसके चलते वह उनसे बिल्‍कुल खुश नहीं हैं। जानें क्‍या है पूरा मामला..

Advertisement

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक, ‘सारा अली खान और कार्तिक आर्यन नए साल की तैयारियां कर रहे हैं। दोनों इसे साथ में सेलिब्रेट करेंगे। लेकिन इस बीच बेटी की बढ़ती नजदीकियों से अमृता सिंह (Amrita Singh) खुश नहीं हैं। इस वजह से मां-बेटी के बीच काफी दूरियां बढ़ गई हैं।’

रिपोर्ट के मुताबिक, ‘अमृता सिंह (Amrita Singh) को लगता है कि सारा को अपने करियर पर ज्यादा ध्यान देना चाहिए और दिल के मामलों से विचलित नहीं होना चाहिए। लेकिन सारा ऐसे फैसले लेने पर ध्यान दे रही हैं और अपने दिल से सुन रही हैं। उन्हें लग रहा है कि पर्सनल लाइफ के साथ काम करने में कोई परेशानी नहीं होगी।’

(यह भी पढ़ें : बेटी सारा और कार्तिक के रिश्ते पर बोले सैफ अली खान, जानिए क्या कहा)

इन दोनों सितारों के वर्क फ्रंट की बात करें तो सारा अली खान (Sara Ali Khan) और एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) जल्द ही डायरेक्‍टर इम्‍तियाज अली की फिल्म ‘लव आजकल 2’ के जरिए पर्दे पर धमाल मचाने वाले हैं। उनकी यह फिल्म वैलेंटाइन डे के मौके पर रिलीज होगी। बॉलीवुड की ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement