Advertisement

खतरों के खिलाडी सीजन 10: शो से बाहर हो गई ये एक्ट्रेस, नहीं कर पाई ये टास्क पूरा

मराठी इंडस्ट्री की चर्चित एक्ट्रेस अमृता खानविलकर(Amruta Khanvilkar) खतरों के खिलाड़ी सीजन -10 से बाहर हुईं

64

मराठी इंडस्ट्री की चर्चित एक्ट्रेस अमृता खानविलकर(Amruta Khanvilkar) खतरों के खिलाड़ी सीजन -10 से बाहर हो चुकी हैं। टास्क पूरा करने के दौरान अमृता खानविलकर अपनी नजदीकी प्रतियोगी अदा खान से थोड़ा पीछे रह गईं। जिसके कारण उन्हें शो से एलिमिनेट कर दिया गया।

Advertisement

रोहित शेट्टी अमृता खानविलकर और अदा खान को टास्क देते हैं।  इस टास्क में दोनों अदा और अमृता को बेबी मगरमच्छ और ईल को उठाकर दूसरे टैंक में डालना था। अदा और अमृता दोनों ने टास्क को पूरा करने में जी -जान लगा दिया। अदा ने सफलता से टास्क को पूरा कर दिया था। वहीं अमृता ने भी अदा को कड़ी ‘टक्कर खुद को साबित कर फिया। इन दोनों के बीच टास्क में बराबरी हो गई थीं।

पर टास्क पूरा करते वक़्त अमृता से एक ईल जमीन पर गिर गई। जिसके वजह से अदा अपनी प्रतियोगी अमृता से आगे निकल गई। अमृता को एक गलती की वजह से बाहर का रास्ता देखना पड़ा। इस तरह से अमृता का शो से सफर खत्म हो गया। पर डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने अमृता की विदाई पर उनकी जमकर तारीफ की, रोहित ने कहा कि अमृता एक हीरो की तरह शो से जा रही हैं।

यह भी पढ़ें-शूटिंग के लिए बुल्गारिया रवाना हुई ख़तरों के खिलाड़ी 10 की टीम, देखें वीडियो और तस्वीरें

बता दें कि, डायरेक्टर रोहित शेट्टी के एडवेंचर रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी का 10वां सीजन टीवी पर प्रसारित हो रहा है। इस शो में करिश्मा तन्ना, करण पटेल, तेजस्वी प्रकाश संग अन्य सेलेब्स ने हिस्सा लिया हैं। पिछले साल इस शो की शूटिंग बुल्गारिया में हुई थी।

Advertisement