होम » समाचार » डेढ़ महीने के बेटे को पेट पर लिटाकर एमी जैक्सन ने किया फ़ोटोशूट, तस्वीर देख लोगों कहा कुछ ऐसा

Advertisement

डेढ़ महीने के बेटे को पेट पर लिटाकर एमी जैक्सन ने किया फ़ोटोशूट, तस्वीर देख लोगों कहा कुछ ऐसा

एक्ट्रेस एमी जैक्सन (Amy Jackson) इन दिनों बेटे के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही हैं। हाल ही एमी ने बेटे की बेहद क्यूट तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर को लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

1,568

खूबसूरत और स्टाइलिश एक्ट्रेस एमी जैक्सन (Amy Jackson) इन दिनों अपनी पैरेंटिग को भरपूर एंजॉय कर रही हैं। हाल ही में उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया। हालांकि एमी प्रेग्नेंसी प्रेग्नेंसी के दौरान बेबी बंप के साथ अपनी कई तस्वीरें साझा करती रहती थीं। वहीं बेटे के जन्म के बाद एमी के इंस्टाग्राम पर क्यूट तस्वीरें और वीडियो इन दिनों खूब देखने को मिल रही है। यहां वह अपने नन्हे शहजादे के साथ समय बिताती हुई देखी जाती हैं। हाल ही में एमी की एक और क्यूट तस्वीर सोशल मीडिया पर बड़ी ही तेजी के साथ वायरल हो रही है।

Advertisement

इस तस्वीर को एमी जैक्सन ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। इस  तस्वीर में एमी ने बेटे एंड्रियाज़ को अपने पेट पर रखकर सोफे पर लेटी हुई दिखाई दे रही हैं। दोनो ब्राउन रंग के कपड़े में नज़र आ रही हैं। एमी की इस तस्वीर को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। इस तस्वीर के साथ एमी ने कैप्शन में लिखा है “फॉलन फॉर यू “। इस क्यूट तस्वीर को आप भी देखते रह जाएंगे।

View this post on Instagram

Fall’en for you 🤎

A post shared by Amy Jackson (@iamamyjackson) on

इस तस्वीर को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। यहां तक कि लोगो ने बेहद क्यूट कमेंट किए हैं।

इसके पहले एमी ने बेटे का एक क्यूट वीडियो शेयर किया था जहां वह एंड्रियाज का एक महीने होने पर जन्मदिन मनाती हुई दिखीं। वीडियो में वह बेटे को जन्मदिन की बधाई देते हुए दिख रही थीं। इस क्यूट वीडियो को लोगों ने खूब पसंद किया था।

बता दें कि एमी ने बीते साल 6 जुलाई को बॉयफ्रेंड जॉर्ज पानायिटू से सगाई की थी। एमी जैक्‍सन के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म ‘2.0’ के जरिए बड़ पर्दे पर नजर आईं थीं। बॉलीवुड की ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

[यह भी पढ़ें: बेटा एक महीने का हुआ तो भावुक हुईं एमी जैक्सन, वीडियो शेयर कर यूं ज़ाहिर किए जज़्बात]

 

Advertisement