होम » समाचार » बेटा एक महीने का हुआ तो भावुक हुईं एमी जैक्सन, वीडियो शेयर कर यूं ज़ाहिर किए जज़्बात

Advertisement

बेटा एक महीने का हुआ तो भावुक हुईं एमी जैक्सन, वीडियो शेयर कर यूं ज़ाहिर किए जज़्बात

एमी जैक्सन (Amy Jackson) बेटे एंड्रियास के एक महीने के होने पर जन्मदिन मना रही हैं। वीडियो में वह बेटे को बधाई देती हुई दिखाई दे रही हैं। इसके साथ ही उन्होने लिखा है एक भावुक मैसेज।

732

खूबसूरत एक्ट्रेस एमी जैक्सन (Amy Jackson)  इन दिनों अपने मदरहुड को एंजॉय कर रही हैं। अपने बेटे की क्यूट तस्वीरों को सोशल मीडिया पर साझा करती रहती हैं। गौरतलब है कि पिछले महीने उन्होंने एक बेबी बॉय को जन्‍म दिया। इस बात की जानकारी एमी ने मंगेतर जॉर्ज पानायिटू (George Panayiotou) और नवजात बेटे की तस्वीर अपने सोशल अकाउंट पर शेयर कर के दी थी।

Advertisement

एमी ने बेटे एक वीडियो शेयर किया है जहां बेटे एंड्रियास के एक महीने के होने पर जन्मदिन मना रही हैं। वीडियो में वह बेटे को बधाई देती हुई दिखाई दे रही हैं।  वीडियो शेयर करने के साथ ही उन्होंंने लिखा है “हैप्पी बर्थडे मेरे खूबसूरत बेटे – आज 1 महीने का हो गया है। मैं आपके पहले के जीवन को याद नहीं रख सकती … आपने मुझे उन तरीकों से पूरा किया है जिनका वर्णन नहीं कर सकती। मैं आपके साथ बिताए हर सेकंड के लिए आभारी हूं और आपके लिए मेरे पास जो प्यार है वह अनंत है। मैं आपको एक मजबूत, दयालु, देखभाल करने वाले इंसान के रूप में बढ़ने का इंतज़ार कर रही हूं। नीचे देंखे क्यूट वीडियो

वैसे एमी ने अपने काम और बच्चे के साथ समय का एक अच्छा संतुलन बना रखा है। बच्चे के साथ मजेदार समय बिताना नहीं भूलती हैं। एंड्रियास के साथ तस्वीरो में वह समय बिताते हुए देखी जा सकती हैं। नीचे देखें उनकी तस्वीरें

वहीं एमी के बॉलीवुड फिल्मों की बात की जाए तो ‘एक दीवाना था’, ‘सिंह इज ब्लिंग’, ‘फ्रीकी अली’ और ‘तूतक तूतक तूतिया’ जैसी फिल्मो में वह नज़र आ चुकी हैं। पिछली बार वह जनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म ‘2.0’ में नज़र आईं थीं। बॉलीवुड की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

[यह भी पढ़ें: रफ़्तार और रोमांच से भरपूर है सुशांत-जैकलीन की ड्राइव का ट्रेलर]

 

 

Advertisement

देखें ट्रेंडिंग वीडियो