Advertisement

एमी जैक्सन ने बेबी को गोद मे लिए टॉयलेट पेपर के साथ किया वर्कआउट, लोगों ने किया ऐसे रिएक्ट

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्‍ट्रेस एमी जैक्‍सन (Amy Jackson) इन दिनों घर पर सेल्‍फ आइसोलेशन में हैं। जहां एक्‍ट्रेस अपने बेटे एंड्रियास के साथ अपनी पैरेटिंग लाइफ को बेहद एंज्‍वाय कर रही हैं।

1,212

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्‍ट्रेस एमी जैक्‍सन (Amy Jackson) इन दिनों घर पर सेल्‍फ आइसोलेशन में हैं। जहां एक्‍ट्रेस अपने बेटे एंड्रियास के साथ अपनी पैरेटिंग लाइफ को बेहद एंज्‍वाय कर रही हैं। दिलचस्‍प बात ये है कि घर में लॉकडाउन के होने के साथ ही एक्‍ट्रेस अपनी फिटनेस का भी बेहद ख्‍याल रह रही हैं। जिसका वीडियो एमी जैक्‍सन (Amy Jackson) ने अपने सोशल मीडिया हैंडल जरिए फैंस के साथ शेयर किया है, जो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। देखें इधर…

Advertisement

एक्‍ट्रेस एमी जैक्‍सन (Amy Jackson) के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वह छह महीने के बेटे एंड्रियास को गोद में लिए हुए नजर आ रही हैं। इसके साथ ही उन्‍होंने हाथ में टॉयलेट पेपर भी लिए हुए हैं। दिलचस्‍प बात ये है कि स्पोर्ट्सवियर पहने हुए टॉयलेट पेपर के साथ बेहद शानदार एक्‍सरसाइज करती हुईं नजर आ रही हैं। एक्‍ट्रेस के इस वीडियो पर लोग कई तरह के मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं।

Source-Instagram
Source-Instagram
Source-Instagram
Source-Instagram
Source-Instagram

(यह भी पढ़ें : कोरोना का प्रकोप देख राखी सावंत ने रो-रोकर भगवान से मांगी माफ़ी, वीडियो देख लोगों ने किया जमकर ट्रोल)

एमी जैक्‍सन (Amy Jackson) के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म ‘2.0’ के जरिए बड़ पर्दे पर नजर आईं थीं। बता दें, देश में कोरोनावायरस (Coronavirus) के संक्रमण के अब तक 500 से ज्‍यादा मामले सामने आ चुके हैं, जबकि 10 लोगों की मौत हो चुकी है। बॉलीवुड की ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement