Advertisement

अब अभिनेता अनंत महादेवन के निधन की ख़बर हुई वायरल, जानिए सच्चाई

बॉलीवुड अभ‍िनेता और फिल्‍ममेकर अनंत महादेवन (Anant Mahadevan) की मौत को लेकर हाल ही में झूठी खबरें सामने आईं थीं। वहीं खुद से जुड़ी अपनी इन खबरों को लेकर अपनी प्रतिक्र‍िया दी है।

2,484

बॉलीवुड अभ‍िनेता और फिल्‍ममेकर अनंत महादेवन (Anant Mahadevan) की मौत को लेकर हाल ही में झूठी खबरें सामने आईं थीं। वहीं खुद से जुड़ी अपनी इन खबरों को लेकर अपनी प्रतिक्र‍िया दी है। गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले ही सोशल मीडिया में एक स्‍क्रीनशॉट तेजी से वायरल हुआ था, जिसमें बताया गया है कि महादेवन की मृत्यु 17 अप्रैल को हो गई है। साथ ही उसमें यह भी स्‍पष्‍ट किया गया था कि “16 बार राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता रहे महादेवन का निधन उम्र से संबंधित बीमारियों चलते हुआ है।

Advertisement

वहीं खुद से जुड़ी झूठी खबर पर अनंत महादेवन (Anant Mahadevan) ने हंसते हुए कहा, “मुझे लगता है कि हर कलाकार को अपने जीवनकाल में एक बार मीडिया में मरना पड़ता है। लेकिन लगता है, इस बार मेरी बारी थी। हैरत की बात ये है कि इसको चुनने वाले कौन थे। हालांकि, उनका 16 बार राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता.. ऐसा कुछ कहना मुझे पसंद आया है। लेकिन मेरे पास दो ही हैं, अब मुझे 14 और पाने की जरूरत है। इसलिए मुझे अब लंबे समय तक रहना होगा, क्योंकि जूरी इतने उदार नहीं हैं।”

(यह भी पढ़ें : जावेद अख़्तर ने लाउडस्पीकर से अजान देने पर जताई आपत्ति, लोगों ने कर दिया जमकर ट्रोल)

इसके साथ ही अपने शुभचिंतकों से अपील करते हुए अनंत महादेवन (Anant Mahadevan) ने कहा, “मुझे लगता है कि हाल-फिलहाल के दिनों में कई दुर्भाग्यपूर्ण मौतें हुई हैं। लेकिन यह मरने का समय नहीं है। कृपया ऐसी काल्पनिक खबरें फैलाना बंद करें।” बता दें, अनंत महादेवन ने अपने करियर की शुरुआत साल 1980 से की थी। उन्होंने हिंदी सिनेमा की कई बेहतरीन फिल्मों में एक्‍ट‍िंग के साथ निर्देशन भी किया है।

Advertisement