Advertisement

जाह्नवी को अपनी प्रतिद्वंद्वी बताने पर इस बॉलीवुड एक्‍टर ने अनन्‍या पर कसा तंज, कहा- “अब तुम..”

एक्‍ट्रेस अनन्‍या पांडे (Ananya Panday) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्‍म ‘फाइटर’ की शूटिंग में व्‍यस्‍त चल रही है। दिलचस्‍प बात ये है कि अपनी फिल्‍मों के साथ-साथ नई नवेली एक्‍ट्रेस अनन्‍या अपने बेबाक बयानो को लेकर भी सुर्खियां बटोरती रहती हैं।

151

बॉलीवुड की नई नवेली एक्‍ट्रेस अनन्‍या पांडे (Ananya Panday) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्‍म ‘फाइटर’ की शूटिंग में व्‍यस्‍त चल रही है। दिलचस्‍प बात ये है कि अपनी फिल्‍मों के साथ-साथ नई नवेली एक्‍ट्रेस अनन्‍या अपने बेबाक बयानो को लेकर भी सुर्खियां बटोरती रहती हैं। बता दें, एक्‍ट्रेस ने हाल ही में अपने एक इंटरव्‍यू में बताते हुए कहा, ‘जाह्न्वी कपूर (Janhavi Kapoor) उनकी सबसे बड़ी प्रतिद्वंद्वी हैं।’ हालांकि एक्‍ट्रेस इस बयान पर बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने तंज कसा है, जो अब सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। देखें इधर..

Advertisement

बता दें कि एक्‍टर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने अनन्‍या पांडे (Ananya Panday) पर निशाने साधते हुए ट्वीट किया था। जिसमें उन्‍होंने लिखा था, “हाहाहाहा.. अनन्या पांडे (Ananya Panday) की सबसे बड़ी प्रतिद्वंद्वी जाह्न्वी कपूर (Janhavi Kapoor) हैं। यह बोलने के लिए धन्यवाद कि अब आप स्टार नहीं बन पाओगे।” ऐसे में कमाल आर खान के इस ट्वीट पर यूजर्स भी जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। देखें इधर…

आपको बता दें कि एक्‍टर कमाल खान (Kamaal R Khan) अक्‍सर अपने सोशल हैंडल के जरिए सितारों और सरकार से सवाल करने के लिए चर्चा में रहते हैं। बता दें कि कमाल आर खान बिग बॉस में भी नजर आ चुके हैं और वहां अपने एटीट्यूड की वजह से वे काफी सुर्खियों में भी रहे थे।

(यह भी पढ़ें : पापा चंकी पांडे की तुलना आर्यन मैन से करना अनन्‍या को पड़ा भारी, लोग मीम्‍स बनाकर जमकर उड़ा रहे हैं खिल्ली)

अनन्‍या पांडे (Ananya Pandey) के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह इसके साथ ही फिल्म ‘खाली-पीली’ में भी नजर आने वाली हैं। इस फिल्‍म में उनके साथ ईशान खट्टर मुख्य भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे। बॉलीवुड की ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement