Advertisement

अपनी शादी को लेकर अनन्‍या पांडे ने किया बड़ा खुलासा, खुद बताया कब लेंगी सात फेरे

अनन्‍या पांडे (Ananya Panday) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्‍म 'पति, पत्‍नी और वो' के प्रमोशन में जोर शोर के साथ व्‍यस्‍त चल रही हैंं। इसके साथ ही उन्‍होंने अपनी शादी को लेकर दिलचस्‍प खुलासा किया है।

503

बॉलीवुड की नई नवेली एक्‍ट्रेस अनन्‍या पांडे (Ananya Panday) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्‍म ‘पति, पत्‍नी और वो’ के प्रमोशन में जोर शोर के साथ व्‍यस्‍त चल रही हैं। इस फिल्‍म के प्रमोशन के साथ ही अनन्‍या अपनी तस्‍वीरों और सोशल मीडिया पोस्‍ट को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। लेकिन अनन्‍या पांडे (Ananya Panday) वर्तमान में अपनी फिल्‍मों और सोशल मीडिया पोस्‍ट को लेकर नहीं बल्‍कि अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में आ गईं हैं। बता दें कि नई नवेली एक्‍ट्रेस ने अपनी शादी को लेकर दिलचस्‍प खुलासा किया है। देखें इधर..

Advertisement

एनबीटी के हालिया प्रमोशनल इंटरव्‍यू में जब फिल्‍म ‘पति, पत्‍नी और वो’ की स्‍टारकास्‍ट से पूछा की किसकी शादी सबसे पहले हो सकती है। इसके जवाब में भूमि और कार्तिक ने तुरंत अनन्या की ओर इशारा किया। इसके जवाब में अनन्या ने कहा, ‘क्या? तुम दोनों लोगों को ऐसा क्यों लगता है कि मेरी शादी सबसे पहले होगी?’

इसके बार अनन्‍या पांडे (Ananya Panday) ने अपनी शादी को लेकर कहा, ‘वह जब तक 30 साल की नहीं हो जाएंगी तब तक शादी नहीं करेंगी। इसके साथ ही उन्होंने यह भी बताते हुए कहा कि अगर उन्हें किसी से प्यार हो जाता है और पर्फेक्ट पार्टनर 30 की उम्र से पहले मिल जाता है तो वह जल्दी भी घर बसा सकती हैं।’

(यह भी पढ़ें : अनन्या पांडे ने पहनी दो रंग की जींस, कार्तिक आर्यन संग लोगों ने भी लिए जमकर मज़े)

अनन्‍या पांडे (Ananya Panday) के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्‍होंने हाल ही में धर्मा प्रोड्क्शन के बैनर तले बनी फिल्‍म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ जरिए बॉलीवुड डेब्‍यू किया है। इस फिल्‍म में उनके अलावा टाइगर श्रॉफ और अनन्या पांडेय (Ananya Panday) अहम भूमिका में नजर आए थे। वहीं इसके साथ अनन्‍या कार्तिक आर्यन की फिल्‍म ‘पति पत्नी और वो’ के रीमेक में नजर आने वाली हैं।

Advertisement