होम » समाचार » पापा चंकी पांडे की तुलना आर्यन मैन से करना अनन्‍या को पड़ा भारी, लोग मीम्‍स बनाकर जमकर उड़ा रहे हैं खिल्ली

Advertisement

पापा चंकी पांडे की तुलना आर्यन मैन से करना अनन्‍या को पड़ा भारी, लोग मीम्‍स बनाकर जमकर उड़ा रहे हैं खिल्ली

अनन्‍या पांडे (Ananya Panday) ने हाल ही में अपने सोशल हैंडल से पापा चंकी पांडे और फराह खान के साथ एक तस्‍वीर पोस्‍ट की थी, जिसको देखकर लोग जमकर मीम्‍स बना कर मजाक उड़ा रहे हैं।

1,751

बॉलीवुड की नई नवेली एक्‍ट्रेस अनन्‍या पांडे (Ananya Panday) इन दिनों कार्तिक आर्यन के साथ अपनी फिल्‍म पति, पत्‍नी और वो की शूटिंग में व्‍यस्‍त चल रही हैं। वहीं इन सबके बीच अनन्‍या पांडे (Ananya Panday) हाल ही में अपनी एक सोशल मीडिया पोस्‍ट को लेकर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं हैं। बता दें, अनन्‍या पांडे (Ananya Panday) ने हाल ही में अपने सोशल हैंडल से पापा चंकी पांडे और फिल्‍ममेकर फराह खान के साथ एक तस्‍वीर पोस्‍ट की थी, जिसको देखकर लोग जमकर मीम्‍स बना कर मजाक उड़ा रहे हैं। जानिए क्‍या है वजह…

Advertisement

अनन्या पांडे (Ananya Panday) द्वारा शेयर की गई इस पोस्‍ट में आप देख सकते फराह खान और चंकी को सेल्फी के लिए पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। अपनी इस पोस्‍ट को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘टोनी स्टार्क और होटेस्‍ट प्र‍िंसपल के साथ पोज देना बेहद खास है! हमारे साथ होने के लिए धन्यवाद।’ लेकिन अनन्‍या पांडे (Ananya Panday) को पापा चंकी पांडे की तुलना आर्यन मैन से ट्रोलर्स को पसंद नहीं आया है। जिसको लेकर वह अब जमकर मीम्‍स बना रहे हैं।

(यह भी पढ़ें : अजमेर में बेटे युग को भीड़ में फंसा देख लोगों पर भड़के अजय देवगन, वीडियो में देखें कैसे चिल्लाया)

गौरतलब है कि अनन्‍या पांडे (Ananya Panday) ने हाल ही में ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से अपना डेब्यू कर लिया है। फिलहाल वह कार्तिेक आर्यन के साथ फिल्‍म ‘पति, पत्नी और वो’ शूटिंग में व्‍यस्‍त चल रही हैं। उनकी इस फिल्‍म की बात करें तो यह फिल्‍म 1978 में आई संजीव कुमार की फिल्म का रीमेक है जो इसी नाम से रिलीज की गई थी। कार्तिक और अनन्‍या के साथ भूमि पेडनेकर भी इसमें अहम भूमिका में नजर आएंगी। इस ‘पति पत्नी और वो’ के रीमेक का डायरेक्‍शन मुदस्सर अजीज कर रहे हैं।

Advertisement