Advertisement

सलमान खान संग शादी करना चाहती हैं अनन्या पांडे, यूं किया मोहब्बत का इज़हार

अनन्या पांडे (Ananya Panday) इन दिनो अपनी अपकमिंग फिल्म 'पति पत्नि और वो (Pati Patni Aur Woh)' को लेकर चर्चा में है। प्रमोशन के दौरान अनन्या ने बताया कि वह किसे अपना पति बनाना चाहेंगी।

968

अनन्या पांडे (Ananya Panday) इन दिनो अपनी अपकमिंग फिल्म ‘पति पत्नि और वो (Pati Patni Aur Woh) ‘ को लेकर चर्चा में है। इस फिल्म में वह अपने को एक्टर के साथ कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और भूमि पेडनकर (Bhumi Pednekar) के साथ प्रमोशन में व्यस्त हैं। प्रमोशन के दौरान हाल ही में कोईमोई से बातचीत के दौरान अनन्या ने अपने बारे में एक बड़ा खुलासा किया।  यहां उन्होंने बताया कि वह किसे अपना पति बनाना चाहेंगी।

Advertisement

‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’  से करियर की शुरूआत करने वाली अनन्या पांडे के फैन फॉलोवर्स की तादाद लगातार बढ़ती जा रही है। हर कोई उनके पर्सनल लाइफ के बारे में जानना चाहता है। तो वहीं इस इंटरव्यू में अनन्या ने बताया कि वह किस अभिनेता को अपने पति के रूप में चाहती हैं। दरअसल यहां उनसे पूछा गया कि वह किसे वह ‘पति’ और ‘वो’ बनाना चाहेंगी? इस पर ‘पति’ के लिए अनन्या बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) का नाम लिया। इसके साथ ही सलमान जुड़वा में थें, इसलिए अनन्या ने ‘वो’ के लिए भी सलमान का ही नाम चुना। अनन्या के इन बातो से यह साफ जाहिर होता है कि वह सलमान खान को बेहद पसंद करती हैं।

View this post on Instagram

Work in progress…

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

वहीं एक बार फिर हालिया इंटरव्यू में अनन्या ने कहा “वह सलमान खान को अपना ‘पति’ बनाना चाहती हैं क्योंकि उन्होंने अभी तक शादी नहीं की है।” बता दें कि 54 साल के सलमान अनन्या से 36 साल बड़े हैं।

वहीं अनन्या की फिल्म पति पत्नी और वो की बात की जाए तो इसमें वह ‘वो’ बनी हुई हैं। बता दें कि पति पत्नी और वोएक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है जो, एक्सट्रा मैरिटल पर बनी है।  इस फिल्म का निर्देशन मुदस्सर अज़ीज़ ने किया है। यह फिल्म 6 दिसंबर को सिनेमाघरो में रिलीज़ होगी। बॉलीवुड की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

[यह भी पढ़ें: इस शख्स ने कार्तिक को दी अनन्या से दूर रहने की सलाह, वजह जानकर चौंक जाएंगे]

 

Advertisement