Advertisement

सारा और जाह्नवी संग तुलना करने पर ऐसा कुछ बोल गईं अनन्या पांडे

'स्टूडेंट ऑफ द इयर 2 (Student Of The Year)' से अपने करियर की शुरूआत करने वाली अनन्या पांडे (Ananya Pandey)  खूब सुर्खियो में हैं। हाल ही में सारा अली खान (Sara Ali Khan) और जाह्नवी कपूर (Jhanvi Kapoor) के साथ कॉम्पटिशन पर ऐसा कुछ बोल गईं अनन्या पांडे

1,242

‘स्टूडेंट ऑफ द इयर 2 (Student Of The Year)’ से अपने करियर की शुरूआत करने वाली अनन्या पांडे (Ananya Pandey)  खूब सुर्खियो में हैं। इन दिनों वह अपनी फिल्म पति पत्नी वो (Pati Patni aur Woh) को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म का प्रमोशन करने के लिए वह इस फिल्म के कोस्टार कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) के साथ मिलकर इंटरव्यू देते नज़र आ रही हैं। इसी दौरान अनन्या ने सारा अली खान (Sara Ali Khan) और जाह्नवी कपूर (Jhanvi Kapoor) के साथ कॉम्पटिशन पर भी बात की।

Advertisement

कोईमोई से बातचीत  में अनन्या ने कहा कि न केवल सारा बल्कि,  जान्हवी कपूर, तारा और तारा सुतारिया ये सभी शानदार काम कर रहे हैं।   वास्तव में सभी उसे प्रेरित करते हैं। अनन्या की मानें तो वह प्रतियोगिता से प्यार करती और वह हमेशा हेल्दी कॉम्पटिशन में विश्वास करती हैं। यह उनके लिए एक बेंचमार्क निर्धारित करता है, ताकि वह और भी अधिक मेहनत कर सके। इसलिए यह प्रेरित करते हैं, और सभी की अपनी जर्नी है। अनन्या आगे कहती हैं कि सभी को अच्छा काम मिल रहा है और सभी अपनी-अपनी जगह अच्छा काम कर रहे हैं ।

[यह भी पढ़ें: बॉलीवुड के इस सुपरस्टार को ‘पति’ और ‘वो’ के रूप में चाहती हैं अनन्या पांडे, खुद किया खुलासा]

बता दें कि सारा और जाह्नवी ने जहां 2018 में अपना बॉलीडेब्यू किया। वहीं अनन्या ने इसी साल 2019 में स्टूडेंट ऑफ द इयर 2 से बॉलीवुड में कदम रखा। वहीं अनन्या की हालिया रिलीज फिल्म पति पत्नी और वो की बात की जाए तो यह  एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है जो, एक्सट्रा मैरिटल पर बनी है।  इस फिल्म का निर्देशन मुदस्सर अज़ीज़ ने किया है। बॉलीवुड की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

 

Advertisement