Advertisement

एक्स बॉयफ्रेंड को लेकर अनन्या पांडे ने किया बड़ा खुलासा, कहा “उसने मुझे..”

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Pandey) इन दिनों अपनी हालिया रिलीज़ फिल्म 'पति पत्नी और वो (Pati Patni Aur Woh)' को लेकर चर्चा में हैं। वहीं फिल्म के प्रमोशन के दौरान अनन्या ने अपने एक्स बॉयफ्रेंड को लेकर किया बड़ा खुलासा।

1,430

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Pandey) इन दिनों अपनी हालिया रिलीज़ फिल्म ‘पति पत्नी और वो (Pati Patni Aur Woh)’ को लेकर चर्चा में हैं। इसी सिलसिले में वह फिल्म में अपने दोनो को स्टार कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) के साथ मिलकर फिल्म का प्रमोशन कर रही हैं। वहीं हाल ही तीनो सितारे जूम के चैट शो ‘बाइ इनवाइट ओनली’ में अपने निजी जीवन के बारे में खुलकर बात की।

Advertisement

वहीं इस इंटरव्यू के दौरान अनन्या ने अपने एक्स बॉयफ्रेंड के बारे में भी खुलासा किया। अनन्या ने कहा “केवल एक को छोड़कर मेरी अपने किसी भी एक्स-ब्वॉयफ्रेंड के साथ दोस्ती नहीं है। वह भी इस वजह से क्योंकि मुझे कुछ सवालों के जवाब चाहिए। उसने मुझे ब्लॉक कर दिया है, इसलिए मैं जवाब का इंतजार कर रही हूं।” वहीं अनन्या ने ब्रेकअप को लेकर टिप्स दिया “ब्रेकअप से उबरने की तरकीब यही है कि आप किसी और के साथ आगे बढ जाए।”

[यह भी पढ़ें: पति पत्नी और वो रिव्यू: हंसते-हंसाते शादी के बंधन की गरिमा समझाती है ये फिल्म]

बता दें कि पति पत्नी और वो 6 दिसंबर को सिनेमाघरो में रिलीज हो गई। इसे क्रिटिक्स के साथ दर्शकों का भी बहुत प्यार मिल रहा है। वहीं इस फिल्म की बात की जाए तो पति पत्नी और वो (Pati Patni Aur Woh) एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है जो, एक्सट्रा मैरिटल पर आधारित होगी। यह फिल्म 1978 में आई पति पत्नी और वो पर आधारित है। इस फिल्म का निर्देशन मुदस्सर अज़ीज़ ने किया है। बॉलीवुड की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

 

Advertisement