होम » समाचार » पत्नि नेहा का साथ देना अंगद को पड़ा भारी, नेटिजन्स ने किया बुरी तरह ट्रोल

Advertisement

पत्नि नेहा का साथ देना अंगद को पड़ा भारी, नेटिजन्स ने किया बुरी तरह ट्रोल

अंगद बेदी (angad bedi) को अपनी पत्नी नेहा धूपिया (neha dhupia) का बचाव करना महंगा पड़ा है। नेटिजन्स अंंगद बेदी को पत्नी नेहा धूपिया का समर्थन करने के लिए  बुरी तरह ट्रोल कर रहे हैं।

179

अंगद बेदी (angad bedi) को अपनी पत्नी नेहा धूपिया (neha dhupia) का बचाव करना महंगा पड़ा है। नेटिजन्स ने अंगद बेदी को पत्नी नेहा धूपिया का समर्थन करने के लिए  बुरी तरह ट्रोल किया है। जिसके बाद अंगद बेदी का पत्नी नेहा धूपिया का समर्थन करने वाला दांव उल्टा पड़ता नज़र आ रहा है। नेटिजन्स अंगद बेदी को खूब खरी-खोटी सुना रहे हैं।

Advertisement

बता दें कि, अंगद बेदी ने इंस्टाग्राम के माध्यम से अपनी पत्नी नेहा धूपिया का बचाव किया था।  जिसमें उन्होंने पत्नी नेहा धूपिया के साथ अलग -अलग पोज़ में पांच तस्वीरें शेयर कीं थीं। अंगद ने अपने पोस्ट के माध्यम से नेहा धूपिया को “फेक फेमिनिस्ट” साबित करने वाले ट्रोलर्स का मुंह बंद कर दिया था। देखें अंगद ने कैसे जवाब दिया था।

इसी पोस्ट के बाद अंगद बेदी ट्रोलर्स के निशाने पर हैं। एक ट्रोलर अंगद बेदी को ट्रोल करते हुए लिखता है कि गलत के साथ खड़े मत रहिये, गलतियां सबसे होती हैं, हम सब गलतियों को स्वीकारते हैं, पर गलत को सही ठहराना बहुत बड़ी बेवकूफी है। वहीं एक और ट्रोलर अंगद बेदी को ट्रोल करते हुए लिखता है कि तुम्हें जीवन में इतना फेम नहीं मिला होगा, इसके लिए तुम्हें जनता का धन्यवाद करना चाहिए और हां तुम्हें अपनी पांच गर्ल फ्रेंड के लिए शुभकामनायें।

कमेंट यहां पढ़ें

[यह भी पढ़ें:रोडीज़ कंट्रोवर्सी को लेकर ट्रोल होने पर नेहा धूपिया ने तोड़ी चुप्‍पी, ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब]

कुछ समय पहले टेलीकास्ट हुए रोडीज रिवोल्यूशन के शो में जज नेहा धूपिया ने एक ऐसी लड़की का समर्थन किया था, जो एक लड़के के साथ रिलेशनशिप में होते हुए भी अन्य पांच और लड़कों के साथ भी रिलेशन में थी। अब यह विवाद थमने के बदले आये दिन तूल पकड़ता जा रहा है। अब देखने वाली बात यह होगी कि अंगद बेदी भी ट्रोलर्स के ट्रोल पर कोई जवाब में कमेंट करते हैं ?

Advertisement