होम » समाचार » ज़ायरा वसीम के बॉलीवुड छोड़ने पर कंगना ने दिया अपना रिएक्शन

Advertisement

ज़ायरा वसीम के बॉलीवुड छोड़ने पर ऐसा कुछ बोल गईं कंगना रनौत, जानिए क्या कहा

दंगल एक्ट्रेस ज़ायरा वसीम के अचानक बॉलीवुड छोड़ने पर कई सितारो ने जहां अपना रिएक्शन दिया, वहीं कंगना रनौत ने भी ऐसा कुछ कह दिया।

133

कंगना रनौत के बेबाक अंदाज से हर कोई वाकिफ है। वह किसी भी मुद्दे पर खुलकर बोलती हैं। एक बार फिर वह   ऐसा ही कि ताजा और गर्म मुद्दे पर बोलती दिखीं । मुद्दा था दंगल गर्ल ज़ायरा वसीम के बॉलीवुड को अलविदा कहने वाला। हालांकि इसपर कई सितारों ने अपनी राय दी। पर हाल ही में  इसपर कंगना ने भी  इसपर अपनी सलाह देती हुई दिखाई दीं।

Advertisement

दरअसल हाल ही में कंगना को उनकी अपकमिंग फिल्म जजमेंटल है क्या के सॉन्ग लॉन्चिंग इवेंट में ज़ायरा को लेकर सवाल किया गया। इसका बड़े ही बेबाकी से जवाब देते हुए कंगना ने कहा “अगर आपको ऐसा लग रहा है जिंदगी में जिन चीजों की ज़रूरत है उसे आपने हासिल कर लिया है तो फिर आपके आसपास ऐसी बहुत सी चीजे हैं करने के लिए जिसे आप पूरा कर सकते हैं। इसके साथ आप अपने परिवार और दोस्तों की मदद भी कर सकते हैं। कावेरी सूख रही है। यहां बहुत कुछ करने को है। इसलिए काम करें और कोशिश करें अपने आसपास के माहौल को खुशनुमा बनाए रखने की। किसी भी धर्म की ज़रूरी मूलभूत आवश्यकता आपको सशक्त बनाना है, न कि आपको अलग करना। ”

बता दें कि दंगल और सुपरस्टार जैसी फिल्मो में अपने शानदार अभिनय का प्रदर्शन करने वाली जायरा ने सोशल मीडिया पर अचानक से बॉलीवुड छोड़ने की ख़बर से सबको हैरान कर दिया। यहां उन्होने धर्म को वजह बताते हुए इंडस्ट्री को छोड़ने की बात कही।

[यह भी पढ़ें: स्विमिंग पूल में बोल्ड अंदाज़ में धूप सेंकती नज़र आईं प्रियंका, तस्वीरों से नज़रें हटा नहीं पाएंगे आप]

वहीं बात कंगना की करें तो उनकी “जजमेंटल है क्या” इसी 26 जुलाई को सिनेमाघरो में रिलीज़ होगी। फिल्म में उनके साथ राजकुमार राव भी नज़र आएंगे। इसके अलावा कंगना का अगला प्रोजेक्ट है ‘धाकड़’, जिसका पहला पोस्टर रिलीज़ किया जा चुका है। बॉलीवुड की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

 

Advertisement