Advertisement

अपनी फिल्म ‘लव पर सक्वेयर फुट’ के निर्देशक को डेट कर रही हैं अंगीरा, जानें कैसे हुए थी मुलाकात

फिल्म 'लव पर स्क्वायर फुट' की एक्ट्रेस अंगीरा धर (Angira Dhar) इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। बता दें, इसकी वजह कोई और नहीं बल्‍कि उनकी रोमांटिक केमिस्‍ट्री है।

7,114

बॉलीवुड एक्‍टर विक्की कौशल की फिल्म ‘लव पर स्क्वायर फुट’ (Love Per Square Foot) की एक्ट्रेस अंगीरा धर (Angira Dhar) इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। बता दें, इसकी वजह कोई और नहीं बल्‍कि उनकी रोमांटिक केमिस्‍ट्री है। खास बात ये है कि अंगीरा धर (Angira Dhar) जिसे डेट कर रहे है वो कोई और नहीं ‘लव पर स्क्वायर फुट’ के डायरेक्टर आनंद तिवारी (Anand Tiwari) हैं। जानें कैसे हुई पहली मुलाकात…

Advertisement

स्‍पॉटबॉय में छपी खबर के मुताबिक इन दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया है और दोनों रिलेशनशिप में है। रिपोर्टस के अनुसार आनंद और अंगीरा की पहली मुलाकात फिल्म ‘लव पर स्क्वायर फुट’ के सेट्स पर हुई थी। दिलचस्‍प बात ये है कि फिल्‍म के सेट पर ही दोनों की दोस्‍ती हुई और फिर धीरे-धीरे दोनों बेहद करीब आ गए। इतना ही नहीं दोनों ने अपने घरवालों को इस रिश्ते के बारे में बता दिया है। अब देखना दिलचस्‍प होगा कि दो सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे अंगीरा और आनंद शादी के बंधन में कब बंधते हैं। हालांकि अपने अफेयर को लेकर अभी तक दोनों सितारों ने कोई बयान नहीं दिया है।

(यह भी पढ़ें : इस बॉलीवुड एक्‍ट्रेस को डेट करना चाहती हैं आमिर खान की बेटी इरा, खुद किया खुलासा)

अंगीरा धर (Angira Dhar) के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्‍टर विक्की कौशल की फिल्म ‘लव पर स्क्वायर फुट’ (Love Per Square Foot) एक्‍ट्रेस की पहली बॉलीवुड फिल्‍म थी। इसके साथ ही वह विद्युत जामवाल की फिल्म ‘कमांडो 3’ में भी नजर आ चुकी हैं। वहीं आनंद तिवारी (Anand Tiwari) की बात करें तो फिल्‍म ‘लव पर स्क्वायर फुट’ बतौर डायरेक्टर उनकी पहली फिल्म थी। बता दें, आनंद ने डायरेक्टर अनुराग बासु की फिल्म ‘बर्फी’ में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर के रूप में भी काम कर चुके हैं।

Advertisement