Advertisement

अपनी इन तस्वीरों के कारण ट्रोलर्स के निशाने पर हैं अंगिरा धर, लोग उड़ा रहे हैं जमकर मज़ाक

बॉलीवुड एक्ट्रेस अंगिरा(Angira Dhar) अपने लुक्स को लेकर ट्रोल हुई, लोगों ने मजाक उड़ाते हुए कहा, "सब उड़ गया बस आपकी ब्यूटी रह गई "

973

लॉकडाउन(Lock down) का असर लोगों की निजी जिंदगी पर पड़ रहा है।  पर सरकार द्वारा लॉकडाउन भी खतरनाक जानलेवा कोरोना(Corona) वायरस को फैलने से रोकने के लिए किया गया है। बॉलीवुड(Bollywood) स्टार्स भी सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैंस का खूब मनोरंजन कर रहे हैं।  लॉकडाउन में स्टार्स अपने  फैंस के मनोरंजन को ध्यान में रखते हुए सोशल मीडिया पर बोल्ड और हॉट तस्वीरें शेयर कर रहे हैं।

Advertisement

बॉलीवुड एक्ट्रेस अंगिरा(Angira Dhar) ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की हैं।  इस तस्वीर में अंगिरा का अवतार बेहद बोल्ड नजर आ रहा हैं।

View this post on Instagram

?

A post shared by Angira Dhar (@angira) on

उन्होंने इस फोटो में टीशर्ट और मल्टी कलर शार्ट पहन रखी हैं।  इस तस्वीर को लेकर अंगिरा नेटिजन्स के निशाने पर आ गई हैं।  नेटिजन्स अंगिरा को उनके परफ्यूम वाले प्रचार से जोड़कर ट्रोल कर रहे हैं।

View this post on Instagram

Picked up a hobby yet?

A post shared by Angira Dhar (@angira) on

आपको अंगिरा डगर का परफ्यूम वाला प्रचार तो याद होगा ही।  इस प्रचार में अंगिरा कहती नजर आती हैं कि,  भाई सब तो उड़ गया, आपका परफ्यूम रह गया। एक ट्रोलर ने अंगिरा के एड की टैग लाइन का इस्तेमाल कर ट्रोल किया, ट्रोलर ने लिखा कि, सब उड़ गया बस आपकी ब्यूटी रह गई ” वहीं एक और ट्रोलर ने लिखा कि, “सबकुछ उड़ गया बस आपका स्वैग रह गया”। आप भी देखियें नेटिजन्स के कमेंट …….

[यह भी पढ़ें-सिल्वर मोनोकनी मे कहर ढाती नज़र आईं सनी लियॉन, देखकर लोगों ने कह दिया कुछ ऐसा]

बता दें कि, अंगिरा ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत फिल्म “लव पर स्क्वायर फ़ीट ” से की थी, जिसमें उनके सामने लीड रोल में विक्की कौशल थें।वहीं अंगिरा को आखिरी बार फिल्म कमांडो -3 में देखा गया था।  बॉलीवुड जगत से जुड़ी ऐसी चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।

Advertisement