Advertisement

इरफान खान की ‘अंग्रेजी मीडियम’ ने पहले दिन की शानदार ओपनिंग, कमा लिए इतने करोड़

बॉलीवुड के दमदार एक्‍टर इरफान खान (Irrfan Khan) और करीना कपूर (Kareena Kapoor) स्‍टारर बहुप्रतीक्षित फिल्‍म 'अंग्रेजी मीडियम' (Angrezi Medium) बीते रोज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है।

730

बॉलीवुड के दमदार एक्‍टर इरफान खान (Irrfan Khan) और करीना कपूर (Kareena Kapoor) स्‍टारर बहुप्रतीक्षित फिल्‍म ‘अंग्रेजी मीडियम’ (Angrezi Medium) बीते रोज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। 14 मार्च यानी शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई इस फिल्‍म ने बॉक्‍स ऑफिस से अपनी शानदार ओपनिंग की है। बाप और बेटी के रिश्ते पर आधारित यह कहानी दर्शकों को काफी पसंद आ रही है। देखें फिल्‍म ने बॉक्‍स ऑफिस खिड़की से कितने करोड़ रूपए कमा लिए हैं। देखें इधर..

Advertisement

बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्‍म ‘अंग्रेजी मीडियम’ (Angrezi Medium) ने अपने पहले एक औसत कमाई की है। कोरोनावायरस (Coronavirus) के बढ़ते प्रभाव के चलते इरफान खान और करीना कपूर की फिल्म ने पहले दिन केवल 3.50 से 3.75 करोड़ रुपए की एक औसत कमाई की है। वहीं इसके डायरेक्‍टर होमी अदजानिया ने ऐलान करते हुए बताया है कि फिल्‍म दोबारा रिलीज किया जाएगा क्योंकि कोरोनावायरस (Coronavirus) की वजह से सभी जगह 31 मार्च तक सिनेमाघर बंद कर दिए गए हैं।

(यह भी पढ़ें : लड़ाई के दो साल बाद कपिल और सुनील का हुआ आमना-सामना, देखें कैसे मंच पर मची धमाल)

वहीं इरफान खान की फिल्‍म ‘अंग्रेजी मीडियम’ (Angrezi Medium) की बात करें तो उनके साथ करीना कपूर, राधिका मदान ने अहम निभाई हैं। इनके साथ ही फिल्म में दीपक डोबरियाल, डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia), रणवीर शौरी भी हैं। हालांकि अब देखना दिलचस्‍प होगा दोबारा रि‍लीज होने के बाद यह फि‍ल्‍म क‍ितने करोड़ रूपए की कमाई करती है। बॉलीवुड की ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement