Advertisement

इरफान खान की ‘अंग्रेजी मीडियम’ को लगा बड़ा झटका, रिलीज के कुछ घंटे बाद एचडी प्रिंट में हुई लीक

बॉलीवुड के दमदार एक्‍टर इरफान खान (Irrfan Khan) और करीना कपूर (Kareena Kapoor) स्‍टारर बहुप्रतीक्षित फिल्‍म ‘अंग्रेजी मीडियम’ (Angrezi Medium) को लेकर एक बेहद बुरी खबर सामने आई है।

420

बॉलीवुड के दमदार एक्‍टर इरफान खान (Irrfan Khan) और करीना कपूर (Kareena Kapoor) स्‍टारर बहुप्रतीक्षित फिल्‍म ‘अंग्रेजी मीडियम’ (Angrezi Medium) को लेकर एक बेहद बुरी खबर सामने आई है। बता दें, 14 मार्च यानी शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई इस फिल्‍म अब लीक कर दिया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ‘अंग्रेजी मीडियम’ के एचडी प्रिंट को तमिलरॉकर्स (Tamilrockers) और मूवीरुलज़ (Movierulz) ने लीक कर दिया है, जो इस फिल्‍म के मेकर्स के लिए जरूर एक बड़ा झटका है।

Advertisement

गौरतलब है कि कोरोनावायरस (Coronavirus) के कहर के चलते जहां पूरे देश में ह 31 मार्च तक सिनेमाघर बंद कर दिए गए हैं, ताकि अति संक्रामक वायरस को फैलने से रोका जा सके। ऐसे में फिल्‍म का लीक होना निश्चित तौर पर मेकर्स के लिए एक बड़ी त्रासदी से कम नहीं है, क्योंकि इसका सीधा असर फिल्म के कलेक्शन पर पड़ेगा। बता दें, इरफान खान की इस फिल्म को समीक्षकों ने खूब सराहा है और इसको लेकर दर्शकों में उत्साह भी है। बता दें, सिनेमाघर बंद होने के चलते ‘अंग्रेजी मीडियम’ (Angrezi Medium)डायरेक्‍टर होमी अदजानिया ने हाल ही में ऐलान करते हुए बताया था कि फिल्‍म दोबारा रिलीज किया जाएगा।

(यह भी पढ़ें : कोरोनावायरस इफेक्‍ट: सलमान, ऋतिक समेत इन 5 बॉलीवुड सितारों ने रद्द की अंतरराष्ट्रीय यात्राएं)

‘अंग्रेजी मीडियम’ (Angrezi Medium) की कहानी बाप-बेटी के रिश्ते के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसे पर्दे पर इरफान और राधिका मदान ने निभाया है। फिल्म में इनके अलावा करीना कपूर खान, दीपक डोबरियाल, डिंपल कपाड़िया और रणवीर शौरी भी हैं।

जानें क्‍या हैं तमिल रॉकर्स (Tamilrockers) और मूवीरुलज़ (Movierulz)?

यदि आप नहीं जानते हैं, तो हम आपको बता दें ये ऐसी वेबसाइटें हैं, जो मुफ्त डाउनलोड के लिए फिल्‍में, टीवी शो, ट्रेलर और गाने जैसी कॉपीराइट सामग्री को बढ़ावा देती हैं। इसके अलावा सरकार ने भी तमिलरॉकर्स पर लगाम लगाने के कई प्रयास किए लेकिन ये पाइरेसी साइट हर बार नए डोमेन के साथ आती है और फिल्में लीक करती हैं। ऐसे में कई फिल्मों को इसका खामियाजा भुगतना पड़ रहा है।

Advertisement