Advertisement

अपनी सेहत को लेकर भावुक हुए इरफान, जो कहा वो जानकर नम हो जाएंगी फैंस की आंखें

बॉलीवुड एक्‍टर इरफान खान (Irrfan Khan) अपनी अपकमिंग फि‍ल्‍म ‘अंग्रेजी मीडियम’ को लेकर सुर्खियों में आ गए हैं। बता दें, इसकी वजह कोई और नहीं बल्‍कि उनका हाल ही सामने आया उनका एक इमोशनल मैसेज है।

718

बॉलीवुड के दिग्‍गज एक्‍टर इरफान खान (Irrfan Khan) अपनी अपकमिंग फि‍ल्‍म ‘अंग्रेजी मीडियम’ को लेकर सुर्खियों में आ गए हैं। बता दें, इसकी वजह कोई और नहीं बल्‍कि उनका हाल ही सामने आया उनका एक इमोशनल मैसेज है। जहां वह दर्शकों से फिल्‍म ‘अंग्रेजी मीडियम’ के ट्रेलर के रिलीज होने से पहले उससे जुड़े अपने अनुभवों को शेयर करते हुए नजर आ रहे हैं। साथ उन्‍होंने अपनी सेहत को लेकर भी जानकारी देते हुए भी भावुक हुए हैं। देखें वायरल वीडियो..

Advertisement

इस वीडियो में आप देख सकते हैा कि इरफान कह रहे हैं, “हैलो भाइयों बहनों। नमस्कार। मैं इरफान खान। मैं आज आपके साथ हूं भी और नहीं भी। खैर। ये फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ मेरे लिए बहुत खास है। यकीन मानिए मेरी दिली ख्वाहिश थी कि इस फिल्म को उतने ही प्यार से प्रमोट करूं जितने प्यार से हम लोगों ने इसे बनाया है। लेकिन मेरे शरीर के भीतर कुछ अनचाहे मेहमान बैठे हुए हैं। उनसे वार्तालाप चल रहा है। देखते हैं किस करवट ऊंट बैठता है। जैसा भी होगा आपको इत्तेला कर दी जाएगी।” वीडियो में देखें और इरफान खान ने और क्‍या कहा..

(यह भी पढ़ें : तारा सुतारिया और आदर जैन के अफ़ेयर को लेकर आदर की मां ने किया बड़ा खुलासा)

बता दें, इस फिल्म का ट्रेलर गुरुवार 13 फरवरी 2020 को रिलीज होगा। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इरफान खान (Irrfan Khan) यह फिल्‍म 2017 में आईं ‘हिंदी मीडियम’ का सीक्वल है। इसे दिनेश विजन प्रोड्यूस कर रहे हैं। वहीं होमी अदजानिया के डायरेक्‍शन में बन रही यह फिल्‍म अगले महिने यह 20 मार्च 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। बॉलीवुड की ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement