होम » समाचार » ‘एंग्री बर्ड 2’ का हिंदी ट्रेलर

Advertisement

रिलीज़ हुआ ‘एंग्री बर्ड 2’ का हिंदी ट्रेलर, देखें कपिल, अर्चना और किकु की आवाज़ का जलवा

कॉर्टून फिल्म एंग्री बर्ड 2 (Angry Birds 2) का हिंदी ट्रेलर रिलीज़ हो गया है। ट्रेलर बेहद ही शानदार और हास्य से  भरपूर है। फिल्म में रेड (Red) के किरदार को मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने आवाज दी है।

82

कॉर्टून फिल्म एंग्री बर्ड 2 (Angry Birds 2) का हिंदी ट्रेलर रिलीज़ हो गया है। ट्रेलर बेहद ही शानदार और हास्य से  भरपूर है। फिल्म में रेड (Red) के किरदार को मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने आवाज दी है। कपिल के अलावा कीकू शारदा (Kiku Sharda) और अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) ने भी फिल्म में आवाज़ दी है।

Advertisement

कपिल के साथ किकु और अर्चना की आवाज़ भी कमाल लग रही है। ट्रेलर बेहतरीन डायलॉग से भरपूर है। ट्रेलर रिलीज होते ही यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है।देखें ट्रेलर।

बता दें, ‘एंग्री बर्ड’ को दर्शकों ने ख़ूब पसंद किया था। जिसके बाद अब फिल्म का सिक्वल भी बनाया गया है। फिल्म की दूसरी कड़ी 23 अगस्त को रिलीज हो रही है।

आपको बताते चलें, कपिल शर्मा और उनकी पत्नी गिन्नी जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं। सूत्रों के अनुसार कपिल कॉमेडी से ब्रेक लेकर पत्नी संग बेबीमून पर गए हैं।

[यह भी पढ़ें:सोनाक्षी सिन्हा की खानदानी शफाखाना का दूसरा ट्रेलर हुआ रिलीज़, देखें वीडियो]

खैर, आपको ‘एंग्री बर्ड 2’ का ट्रेलर और इसमें कपिल, अर्चना और किकु के आवाजों का जलवा कैसा लगा हमें ज़रूर बताइये। बॉलीवुड बबल पर मनोरंजन की खबरें पढ़ते रहिये।

Advertisement