Advertisement

बेटी अथिया और केएल राहुल के अफ़ेयर के सवाल पर भड़के सुनिल शेट्टी, दिया करारा जवाब

बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) और क्रिकेटर के एल राहुल (K L Rahul) के रिलेशनशिप की ख़बरें सुर्खियो में बनी रहती है। वहीं इवेंट के दौरान जब सुनिल शेट्टी से बेटी के अफेयर पर सवाल किया गया तो वह भड़क गए। दे दिया ऐसा जवाबय़

396

बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) और क्रिकेटर के एल राहुल (K L Rahul) के रिलेशनशिप की ख़बरें सुर्खियो में बनी रहती है। हालांकि दोनो ने एक दूसरे के साथ अपने रिश्ते की ख़बरों पर अबतक मुहर नहीं लगाई है। पर दोनो को कई बार डिनर डेट के दौरान एक साथ स्पॉट किया जा चुका है। यहां तक कि दोनो एक दूसरे के साथ अपनी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। वहीं अथिया के पिता सुनिल शेट्टी (Sunil Shetty) ने एक बार फिर दोनो के रिलेशिनशिप पर रिएक्शन दिया।

Advertisement

दरअसल हाल ही में सुनिल शेट्टी ने एक इवेंट में अनी मौजूदगी दर्ज करवाई। यहां उन्होंने आथिया और राहुल के रिलेशनशिप पर खुलकर बोला। यहां एक रिपोर्ट ने जब सुनिल को अथिया और के एल राहुल को लेकर सवाल किया तब उन्होंने कहा “मैं रिलेशनशिप नहीं बना रहा हूं, आपको आथिया से पूछना होगा।”

वहीं जब अथिया और राहुल के अफेयर के अफवाहो और उनके रिलेशनशिप को स्वीकार करने के बारे में सवाल करने पर भड़के सुनिल। उन्होंने रिपोर्ट को इसका जवाब देता हुए कहा “तुम आओ और मुझे बताओ, अगर यह सच है तो इसके बारे में बात करेंगे।” नीचे देखें वीडियो


[यह भी पढ़ें: केएल राहुल संग लिंकअप की ख़बरों पर पापा सुनिल शेट्टी ने दी अथिया को ये सलाह, खुद एक्ट्रेस का खुलासा]

बता दें कि पिछली बार बॉम्बे टाइम्स से बातचीत के दौरान सुनिल ने राहुल का नाम लिए कहा था “समय बदल गया है। मैं बच्चो की पसंद को जानता हूं। मुझे अहान की गर्लफ्रेंड पसंद है और मुझे उससे भी प्यार है जिसे अथिया देख रही हैं। मुझे इसमें कोई समस्या नहीं है और ना ही माना (उनकी पत्नी) को भी कोई समस्या है। वह दोनों से बेहद खुश हैं।”

 

Advertisement