Advertisement

दाऊद इब्राहिम और अनिल कपूर की फोटो शेयर कर ट्रोल करने वाले को सोनम ने दिया करारा जवाब

अनिल कपूर (Anil Kapoor) संग दाउद इब्राहिम की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस तस्वीर पर लोग सोनम को टैग करते हुए अनिल कपूर को ट्रोल कर रहे हैं। तो वहीं अब सोनम ने भी दिया इन ट्रोलर को करारा जवाब।

1,063

एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) के स्टाइलिश अंदाज से तो हर कोई वाकिफ है। पर सोनम अपने बेबाक अंदाज को लेकर भी खूब चर्चा में रहती हैं। सोशल मीडिया पर वह ट्रोलर्स की बोलती बंद करने में काफी माहिर हैं। हाल ही में सोनम के पिता दिग्गज अभिनेता अनिल कपूर (Anil Kapoor) की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसे लोग खूब ट्रोल कर रहे हैं। तो वहीं सोनम ने एक बार फिर चुप्पी तोड़ते ट्रोलर्स को लताड़ लगाई।

Advertisement

दरअसल हाल ही में एक यूजर ने अनिल कपूर की तस्वीर पोस्ट की है जहां उनके साथ अंडरवर्ल्ड डॉन दाउद इब्राहिम (Dawood Ibrahim) नज़र आ रहा है। यूजर ने सोनम कपूर को टैग करते हुए लिखा है “बुरे कर्म के साथ कर्मा का हीरो कभी -कभी ऐसा लगता है कि सोनम अपने पापा को शर्मिंदा करने के लिए ट्वीट करती है।”

तो वहीं अशोक श्रीवास्तव नाम के यूजर ने लिखा है “जी आप बहुत प्रखरता से अपनी आवाज़ उठाती हैं। कृपया देश को बताएंगी कि आतंकी दाऊद के साथ आपके पिता की तस्वीर का संबंध उनके कर्म से है या उनके धर्म से ?”

वहीं इन ट्रोलर्स का जवाब देते हुए सोनम ने लिखा है वह क्रकेट “वह राज कपूर और कृष्णा कपूर के साथ एक क्रिकेट मैच में गए थे। और इसे देखने के लिए एक बॉक्स में थें। मुझे लगता है कि आपको दूसरो पर उठने वाली उंंगलियो को रोकने की ज़रूरत है। मुझे उम्मीद है कि भगवान राम आपको बुराई करने और हिंसा फैलाने के लिए माफ कर सकते हैं।”

इसके साथ ही सोनम ने एक और ट्वीट करते हुए लिखा है “वे कृष्ण कपूर (जो वहां हैं) के साथ एक भारतीय क्रिकेट मैच में गए थे और उन्हें यह पता नहीं था कि कौन है वहां। मुझे आशा है कि भगवान आप लोगों को हर्ट करने और नफरत पैदा करने के लिए माफ कर देंगे।”

[यह भी पढ़ें: सोनम कपूर के साथ लंदन के उबर ड्राईवर ने कार मे की थी ऐसी हरकत, बताने पर हो गईं ट्रोल]

वर्कफ्रंट की बात करें तो पिछली बार सोनम द जोया फैक्टर में नज़र आईं थीं। मनोरंजन जगत की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

 

Advertisement