Advertisement

भतीजे अर्जुन और मलाइका की प्रेम कहानी पर अनिल कपूर ने तोड़ी चुप्पी, कह दिया कुछ ऐसा

अनिल कपूर(Anil Kapoor) ने अर्जुन कपूर(Arjun Kapoor) और मलाइका अरोड़ा(Malaika Arora) के अफेयर पर कही यह बात

751

अर्जुन कपूर(Arjun Kapoor) और मलाइका अरोड़ा(Malaika Arora) द्वारा अपने रिलेशन को सार्वजनिक तौरपर कबूल करने के बाद से ही यह लव स्टोरी पूरी फिल्म इंडस्ट्री में चर्चा का विषय बनी हुई है। वहीं फैंस अर्जुन और मलाइका की जोड़ी को बी -टाउन का सबसे क्यूट कपल बताते हैं। अर्जुन कपूर का परिवार भी मलाइका के साथ उनके रिलेशनशिप पर कई बार खुलकर बात कर चुका है। अब अर्जुन और मलाइका की जोड़ी पर उनके अंकल और अभिनेता अनिल कपूर ने चुप्पी तोड़ी हैं।

Advertisement

 

हालही में अनिल कपूर(Anil Kapoor) ने एक्ट्रेस नेहा धूपिया के शो ‘नो फ़िल्टर नेहा’ को इंटरव्यू दिया है। अनिल ने अर्जुन को लेकर कहा कि, ‘मैं अर्जुन को अच्छे से जानता हूं, जो उन्हें ख़ुश करता है, वो मुझे भी खुश करता है। मुझे उनके निजी जीवन पर कोई प्रतिक्रिया नहीं देनी है। हम सब परिवार के सदस्यों का मानना है कि, ‘जो भी दूसरे व्यक्ति को खुश करता है, वह हमें खुश करता है।

बता दें कि, अर्जुन और मलाइका काफी लंबे समय से एक दूसरे के साथ घूमते नजर आ रहे हैं। दोनों ने अपने रिश्ते को कबूल भी कर लिया है। दोनों ने सोशल मीडिया पर कई रोमांटिक तस्वीरें शेयर की हैं। फैंस भी सॉशल मीडिया पर दोनों की रोमांटिक तस्वीरों को काफी पसंद करते हैं।

यह भी पढ़ें- अहान शेट्टी की पुरानी तस्‍वीर में उनकी दाढ़ी देख अर्जुन कपूर ने कर दिया ट्रोल, कह दिया कुछ ऐसा

खबरों के मुताबिक, इस साल के अप्रैल के महीने में अर्जुन और मलाइका शादी के बंधन में बंधने वाले थें। पर कोरोना वायरस के चलते कपल को अपने सारे प्लान कैंसिल करने पड़ गए। अब यह देखने वाली बात होगी कि, कब मलाइका और अर्जुन सात बंधन के फेरों में बंधने का फैसला लेते हैं ? क्या दोनों लॉकडाउन खत्म होने के बाद शादी करेंगे ? यह तो समय बतायेगा। तब  तक आप बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।

Advertisement