Advertisement

अनिल कपूर को फिर आई ऋषि कपूर की याद, शेयर की सोनम-रणबीर की लॉन्चिंग पार्टी की खास तस्‍वीरें

अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने अपने सोशल हैंडल से दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर संग अपनी कुछ पुरानी तस्‍वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं। बता दें, यह तस्‍वीरें उनके बेटे रणबीर कपूर की फिल्‍म 'सांवरिया' की लांच पार्टी हैं।

753

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) अब हमारे बीच नहीं हैं। उनके असमय निधन हर कोई हैरान और दुख में हैं। वहीं दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर को याद करते हुए उनके दोस्‍त और एवरग्रीन एक्‍टर अनिल कपूर ने उनको लेकर अपने जज्‍बात शेयर किए हैं। गौरतलब है कि अनिल कपूर दिवंगत अभिनेता के सिर्फ इंडस्ट्री में सहयोगी नही बल्कि अच्छे दोस्त भी थे। ऐसे में दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) को याद करते हुए एक इमोशनल पोस्‍ट की है।

Advertisement

अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने अपने सोशल हैंडल से दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर संग अपनी कुछ पुरानी तस्‍वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं। बता दें, यह तस्‍वीरें उनके बेटे रणबीर कपूर की फिल्‍म ‘सांवरिया’ की लांच पार्टी हैं। जिसमें सब एंज्‍वाय करते हुए नजर आ रहे थे। ऋषि कपूर संग अपनी इन खास तस्‍वीरों को शेयर करते हुए अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने लिखा, “जेम्स को याद कर रहा हूं.. नीतू और ऋषि के साथ सोनम और रणबीर के करियर की लांच पार्टी को साझा करना, मेरे जीवन की सबसे सुखद यादों में से एक है।”

(यह भी पढ़ें : पिता ऋषि कपूर को याद कर फिर इमोशनल हुईं रिद्धिमा कपूर, तस्‍वीर देख कर छलक पड़ेगीं आंखें)

बता दें, अनिल कपूर (Anil Kapoor) ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) को मजाकिया अंदाज में जेम्स कहकर पुकारते थे, क्योंकि उन्हें लगता है कि वह हॉलीवुड अभिनेता जेम्स डीन के की तरह डासिंग करते थे। दरअसल, इसके पहले वह अपने सोशल हैंडल से एक इमोशनल लेटर लिखा था। गौरतलब है कि ऋषि कपूर ने 30 अप्रैल को मुंबई के एक अस्पताल में इलाज के दौरान 67 वर्ष की उम्र में निधन हो गया था। बॉलीवुड से जुड़ी ऐसी लेटेस्‍ट खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement