Advertisement

आइसोलेशन में अनुपम खेर के लिए यूं गाना गाते नज़र आए अनिल कपूर, देखें वीडियो

बॉलीवुड के झकास अभिनेता अनिल कपूर (anil kapoor) अदाकारी के अलावा अपने झकास अंदाज़ के लिए भी जाने जाते हैं। फिलहाल अनिल कपूर, अनुपम खेर (anupam kher) से की बातचीत के कारण चर्चा मे हैं।

377

बॉलीवुड के झकास अभिनेता अनिल कपूर (anil kapoor) अदाकारी के अलावा अपने झकास अंदाज़ के लिए भी जाने जाते हैं। फिलहाल अनिल कपूर, अनुपम खेर (anupam kher) से की बातचीत के कारण चर्चा मे हैं। अनुपम खेर हाल ही में अमेरिका से भारत लौटे हैं। एयरपोर्ट पर कोरोना टेस्ट करने के बाद वो सीधे आइसोलेशन मे चले गए।

Advertisement

यहाँ तक की अनुपम अपनी मां से भी नहीं मिले। अनिल कपूर ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमे वो अनुपम से बातें करते नज़र ना रहे हैं। अनुपम अपने बालकनी मे हैं, वो अपने मोबाइल मे देखते नज़र आ रहे हैं। झकास अनिल उन्हें पुछते हैं कब आए। हाल चाल पुछने के बाद वो अनुपम के लिए एक गाना भी गाते नज़र आ रहे हैं। इस वीडियो को शेयर कर आनीनल कपूर ने लिखा, हम परंपराओं को ज़िंदा रखे हुए हैं लेकिन थोड़े डिस्टन्स से।  देखें वीडियो।

आपको बता दें, कोरोनावायरस के कारण बॉलीवुड मे डर का माहौल है। सलमान खान, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, प्रियंका चोपड़ा, सुष्मिता सेन, अजय देवगन, अक्षय कुमार समेत कई इतारों ने खुद को आइसोलेट कर लिया है। बॉलीवुड सितारे हर किसी को आइसोलेट होने के लिए जागरूक कर रहे हैं। फिल्मों-सीरियल की शूटिंग, जिम, क्लब सब बंद हो गए हैं।

[यह भी पढ़ें:कोरोनावायरस पीड़ित कनिका कपूर को लापरवाही पड़ी महंगी, दर्ज हुआ मामला]

आप भी सुरक्षित रहिए आपको ये खबर कैसी लगी हमे ज़रूर बताइये। बॉलीवुड बबल पर मनोरंजन की खबरें पढ़ते रहिए।

Advertisement