Advertisement

अनीता हंसनंदानी के ससुर का हुआ निधन, भावुक हुईं एक्ट्रेस  

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी (ainta Hassanandani) के ससुर का निधन हो गया है। अनीता ने सोशल मीडिया के जरिये इस बात की जानकारी अपने फैंस तक पहुंचाई।

3,929

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी (ainta hansnandani) के ससुर का निधन हो गया है। अनीता ने सोशल मीडिया के जरिये इस बात की जानकारी अपने फैंस तक पहुंचाई। ससुर के निधन से अनीता काफी भावुक हो गई हैं। इसके साथ उन्होने एक इमोशनल नोट शेयर किया है।

Advertisement

अनीता ने ससुर के साथ वाली ये तस्वीर शेयर की और साथ मे लिखा- “पिता की तरह कोई नहीं होता। मैंने 16 साल की उम्र में अपने पिता को खो दिया। उसके बाद से मैं अपनी शादी का इंतजार कर रही थी, क्योंकि मेरे ससुर ही उस जगह को भर सकते थे। पापा आपने मुझे रोहित (अनीता के पति) से भी ज्यादा प्यार दिया। आपको अपनी जिंदगी में पाकर मैं धन्य हो गई। आपने मेरे लिए जो भी किया उसके लिए शुक्रिया। आप हर पल याद आएंगे और हमेशा के लिए हमारे दिलों में रहेंगे। मुझे विश्वास है कि आप अच्छे स्थान पर होंगे, जहां मेरे पापा हैं। लव यू। ईश्वर आपकी आत्मा को शांति दे।“

बता दें, अनीता के पति रोहित रेड्डी ने भी अपने पापा के लिए इमोशनल पोस्ट शेयर की है। रोहित ने लिखा, “पापा आप याद आएंगे। आप हमेशा मेरे हीरो थे, हैं और रहेंगे।“

[यह भी पढ़ें:नच बलिए 9 में पति संग डांस करने के दौरान अनीता के साथ हो गया कुछ ऐसा, वीडियो देख रोंगटे खड़े हो जाएंगे]

अनीता के वर्क फ्रंट की बात करें तो ये फिल्मों से ज़्यादा टीवी मे कामयाब हुईं। खासकर एकता कपूर के शो मे।  आखिरी बार वो नागिन 4 में नजर आई थीं। इस शो में वो नेगेटिव रोल में नज़र आईं थीं। टीवी के दर्शक उन्हें खूब चाहते हैं। अनीता ने अपने पति रोहित के साथ नच बलिए में भी हिस्सा लिया था।

Advertisement