Advertisement

कनि‍का कपूर के बाद लॉकडाउन के बीच अब इस एक्ट्रेस पर पार्टी करने का आरोप, पुलिस ने बिल्‍डिंग को किया सील

अनीता राज (Anita Raaj) पार्टी करने की सभी खबरों को खारिज कर दिया है। उन्‍होंने इस पूरे में सच्‍चाई बताते हुए कहा, 'मेरे पति डॉक्टर हैं।

970

कोरोनावायरस के बढ़ते प्रकोप के चलते पूरे देश को लॉकडाउन कर दिया है। वहीं इस विपरीत परिस्‍थ‍िती में सरकार ने लोगों से घरों में रहने और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की अपील कर रही हैं। लेकिन, सरकार की इतनी हिदायत के बाद भी 20 अप्रैल को बॉलीवुड एक्ट्रेस अनीता राज (Anita Raaj) के खिलाफ पार्टी करने के लिए पुलिस से शिकायत की गयी है। हालांकि, खुद को लेकर सामने आईं इन खबरों पर अब अनीता राज ने अपनी चुप्‍पी तोड़ी है।

Advertisement

मिड-डे में छपी खबर मुताबिक अपने जमाने की खूबसूरत एक्‍ट्रेस अनीता राज (Anita Raaj) के पाली हिल स्थित घर पर लोगों की शिकायत के चलते मुंबई पुलिस पहुंची थी। पुलिस की शिकायत के मुताबिक पड़ोसियों ने आरोप लगाया था कि अनीता और उनके पति सुनील हिंगोरानी अपने घर पर मेहमानों को एंटरटेन कर रहे हैं। जिससे पड़ोसियों को चिंता होने लगी कि लोगों के आने से वहां रहने वालों को भी खतरा हो सकता है। इसीलिए पुलिस से शिकायत की गयी थी।

वहीं मिड-डे से बात करते हुए अनीता राज (Anita Raaj) पार्टी करने की सभी खबरों को खारिज कर दिया है। उन्‍होंने इस पूरे में सच्‍चाई बताते हुए कहा, ‘मेरे पति डॉक्टर हैं। उनके एक दोस्त को मेडिकल इमरजेंसी हो गयी थी। इसलिए वो अपनी पत्नी के साथ आये थे। मेरे पति मानवीय आधार पर मना नहीं कर सके। पुलिस वाले झूठी शिकायत पर आये थे। वहीं, पूरी स्थिति जांचने के बाद उन्होंने माफी भी मांगी थी।’

(यह भी पढ़ें : विवादित पत्रकार अर्नब गोस्वामी पर जमकर भड़की ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, कहा – “ये पत्रकार है या…?”)

हालांकि, उनसे जुड़ी हालिया खबरों की मानें तो उनकी पूरी बिल्‍ड‍िंग को सील कर दिया गया है। बता दें कि अनीता राज (Anita Raaj) ने अपने करियर में कई हिट फि‍ल्मों में काम किया है, जिनमें ‘प्रेम गीत’, ‘गुलामी’ और ‘नौकर बीवी का’ जैसी तमाम फिल्‍में शामिल हैं।

Advertisement