Advertisement

ब्रेकअप के बाद फिर साथ दिखेगी सुशांत और अंकिता की जोड़ी, पर क्या इस बार भी वही जादू चल पाएगा?

छोटे पर्दे पर दर्शकों को सुशांत सिंह राजपूत(sushant singh rajput) और अंकिता लोखंडे(ankita lokhande) की जोड़ी फिर देखने मिलेगी।

502

छोटे पर्दे पर दर्शकों को सुशांत सिंह राजपूत(sushant singh rajput) और अंकिता लोखंडे(ankita lokhande) की जोड़ी बहुत ज्यादा पसंद थी। इस जोड़ी को पसंद करने वाले दर्शकों के लिए खुशखबरी है। एक बार फिर दर्शक सुशांत और अंकिता की जोड़ी को छोटे पर्दे पर देख पाएंगे। बता दें कि,  कोरोना महामारी(Corona virus) लॉकडाउन(Lock down) के चलते टीवी पर पुराने सुपरहिट शोज का रिपीट टेलीकास्ट करने का ट्रेंड शुरू हो गया है।

Advertisement

डीडी पर कई पुराने लोकप्रिय और  पौराणिक शोज का रिपीट टेलीकास्ट सफल रहा है। लोग इन शो को बड़ी दिलचस्पी से देख रहे हैं। इसी सफलता को देखने के बाद प्रोडूसर एकता कपूर ने भी अपने पुराने सुपरहिट शोज ‘पवित्र रिश्ता’ का रिपीट टेलीकास्ट करने का फैसला लिया है।

जिसके बाद दर्शक ‘जी टीवी’ पर सुशांत सिंह और अंकिता लोखंडे के मशहूर घरेलू शो ‘पवित्र रिश्ता’ का रिपीट टेलीकास्ट देख पाएंगे । इसकी जानकारी को खुद प्रोडूसर एकता कपूर ने शेयर किया हैं। एकता कपूर ने कई सुपरहिट शोज बनाये हैं। जिनमें से एक सुपरहिट टेलीविज़न शो पवित्र रिश्ता है। एकता कपूर ने सोशल मीडिया के माध्यम से इस शो के रिपीट टेलीकास्ट की जानकारी दी हैं।  एकता कपूर ने लिखा, ‘देखिए ‘पवित्र रिश्ता’ सोमवार-शुक्रवार दोपहर 3 बजे जी टीवी पर।

बता दें कि, एकता कपूर के सुपरहिट शो पवित्र रिश्ता ने 5 सालों तक टीआरपी के मामले में टेलीविज़न पर राज किया था। इस शो में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत और एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे मुख्य भूमिका में थें . दर्शकों को इन दोनों का रोमांटिक अंदाज काफी पसंद आता था। शो के दौरान दोनों की अच्छी दोस्ती हो गई थी। जल्द ही यह दोस्ती प्यार में बदल गई थी। कुछ साल तक दोनों रिलेशनशिप में भी रहें बाद में दोनों किसी कारण वर्ष ब्रेकअप कर लिया था।

 

यह भी पढ़ें-  सुशांत सिंह राजपूत संग अपने प्रेमसंबंध पर खुलकर बोलीं रिया चक्रवर्ती, कहा – “वो बहुत ही…”

वहीं अब दोनों बॉलीवुड में डेब्यू कर चुके हैं। वर्तमान में सुशांत का नाम एक्ट्रेस रिया चकर्वर्ती के साथ जोड़ा जाता है। वहीं अंकिता बिजनसमैन विक्की जैन के साथ रिलेशनशिप में हैं। बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।

Advertisement