Advertisement

एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे के अपार्टमेंट में मिला कोरोना पॉजिटिव शख्‍स, पूरी बिल्ड‍िंग की गई सील

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) जिस अपार्टमेंट में रहती हैं, वहां एक इंसान कोरोना पॉजिटिव पाया गया है, जिसके चलते उस पूरे अपार्टमेंट को सील कर दिया गया है।

467

कोरोनावायरस (Coronavirus) के चलते देश और दुनिया में हड़कंप मचा हुआ है। वहीं भारत में इसका संक्रमण तेजी से फैलता जा रहा है। ऐसे में कोरोना को कंट्रोल करने के लिए सरकार हर मुमकिन कदम उठा रही है। इन सबके अब टीवी और बॉलीवुड की जानी मानी एक्‍ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) से जुड़ी एक चौंकानेवाली खबर सामने आई है, जिसे जानकर आप जरूर हैरानी में पड़ जाएंगे। देखें इधर…

Advertisement

टाइम्‍स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट की मानें तो एक्‍ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) जिस अपार्टमेंट में रहती हैं, वहां एक इंसान कोरोना पॉजिटिव पाया गया है, जिसके चलते उस पूरे अपार्टमेंट को सील कर दिया गया है। रिपोर्ट की मानें तो जिस शख्‍स में कोरोना पॉजिटिव पाया गया है, उसकी ट्रैवल हिस्‍ट्री है। हालांकि जब वह स्‍पेन से घर लौटा था तब एयरपोर्ट पर कोरोना नेगेटिव पाया गया था। लेकिन अब उसमें कोरोना के लक्षण साफ दिखाई देने लगे हैं।

(यह भी पढ़ें : लॉकडाउन के चलते विदेश में फंस गईं थीं जूही चावला, बताया कितनी मुश्‍किल से हुई घर वापसी)

रिपोर्ट की मानें तो इस अपार्टमेंट में कई बड़ी हस्तियां रहती हैं। जिसके चलते सावधानी बरतते हुए अपार्टमेंट को सील कर दिया गया है. अपार्टमेंट के बाहर पुलिस की तैनाती भी कर दी गई है जिससे कोई भी बाहर ना निकल सके। बता दें कि देश भर में कोरोनावायरस (Coronavirus) से संक्रमित लोगों की संख्या 3 हजार 765 हो गई है और वहीं इससे मरने वालों की संख्‍या 77 के करीब हो गई है। बॉलीवुड की ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement