Advertisement

अंकिता लोखंडे की सिंदूर भरी मांग वाली तस्वीर पर मचा बवाल, लोगों ने किए ऐसे सवाल

एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे  (Ankita Lokhande) विक्की जैन (Vicky Jain) संग रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में उन्होंने कुछ तस्वीरें शेयर की है जहां उनके माथे पर सिंदूर दिखाई दिया। तस्वीरें देख लोगो ने पूछे शादी को लेकर ऐसे सवाल ।

20,841

एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे  (Ankita Lokhande) अपनी लवलाइफ को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं। सुशांत सिंह राजपूत संग उनके ब्रेकअप की ख़बरें किसी से छुपी नहीं है। सुशांत से ब्रेकअप के बाद अंकिता का नाम विक्की जैन (Vicky Jain) संग जोड़ा जाने लगा। तो वहीं अब दोनो एक दूसरे के साथ सोशल मीडिया पर रोमांटिक तस्वीरें शेयर कर प्यार का इज़हार करने लगे हैं। पर इसी बीच अंकिता की कुछ ऐसी तस्वीरें भी सामने आई है जिससे यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि उन्होंने बीएफ विक्की संग शादी रचा ली है।

Advertisement

अंकिता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है। यहां वह व्हाइट पैंट और ऑरेंज टी-शर्ट में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। पर यहां उनका सिंदूर लोगो को ध्यान खींच रहा है। जी हां गौर से देखिए उनके माथे पर लगा सिंदूर जिसे अंकिता खुलेआम फ्लॉन्ट कर रही हैं।

View this post on Instagram

#baaghi3

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on

View this post on Instagram

#baaghi3 #ruchi #actorslife #vanity

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on

अंकिता की इन तस्वीरो से फैन्स हैरान हो गए हैं। यही नहीं वह कमेंट्स में उनसे सिंदूर को लेकर सवाल भी कर रहे हैं। नीचे देखें लोगो के कमेंट्स।

बता दें कि होली के मौके पर अंकिता ने विक्की के साथ अपनी कई तस्वीरें शेयर कर रही थीं। यहां दोनो का रोमांस देखते ही बन रहा था।

View this post on Instagram

Cheers to the colours of love ??❤️?

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on

वर्कफ्रंट की बात करें तो टेलीविजन से करियर की शुरूआत करने वाली अंकिता ने फिल्म ‘मणिकर्णिका’ से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया। हाल ही में वह टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘बागी 3’ में नज़र आईं थीं। मनोरंजन जगत की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

[यह भी पढ़ें: अंकिता ने बीएफ विक्‍की संग मनाई होली, रोमांटिक तस्वीरें देख लोगों ने कहा- “सुशांत संग अच्छी लगती थी..”]

 

Advertisement