Advertisement

अंकिता लोखंडे ने सुशांत सिंह राजपूत को प्रार्थनाओं में किया याद, ऐसे दी दिवंगत अभिनेता को श्रद्धांजलि  

सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) को अंकिता लोखंड़े (Ankita Lokhande) ने एक महीने की पुण्यथिति के अवसर पर किया याद

1,096

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) ने 14 जून को हमेशा के लिए दुनिया को अलविदा कह दिया था।  अब तक देशवासी सुशांत के निधन के सदमे से उभर नहीं पाए हैं। आज एक्टर की एक महीने की पुण्यथिति है। इस मौके पर नम आँखों से उन्हें चाहने वाले लोग याद कर रहे हैं।

Advertisement

वहीं सुशांत के निधन से उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंड़े (Ankita Lokhande) बेहद दुखी हैं और मौन में अपना शोक व्यक्त कर रही हैं। लेकिन अंकिता की ताजा सोशल मीडिया पोस्ट से पता चलता है कि अंकिता अपने दोस्त सुशांत को प्रार्थनाओं में याद करती हैं। 

अंकिता ने अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक दीपक की तस्वीर शेयर शेयर की है। जो सफ़ेद फूलों से घिरा हुआ है। यह  दीया अंकिता के घर के मंदिर में रखा नजर आ रहा है।  इस पोस्ट को शेयर करते हुए अंकिता ने कैप्शन में लिखा कि, ‘भगवान का बच्चा’। आप भी देखियें अंकिता की इंस्टाग्राम पोस्ट…..

View this post on Instagram

CHILD Of GOD 😇

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on

 

अंकिता की इस तस्वीर को लाखों लोग देख चुके हैं। फैंस अंकिता को मजबूत रहने की सलाह दे रहे हैं। उजर्स भी सुशांत के प्रति अपना सम्मान व्यक्त कर रहे हैं। आप भी देखियें लोगों के कमेंट …. 

Sushant Singh Rajput

Sushant Singh Rajput

Sushant Singh Rajput

सुशांत के निधन से अंकिता बुरी तरह टूट चुकी हैं। सुशांत के निधन के बाद अंकिता एक्टर के बांद्रा स्थित आवास पर उनके परिवारवालों से मुलाकात करने भी पहुंची थी। वहीं अंकिता के अलावा सुशांत की दोस्त रिया चक्रवर्ती ने भी एक्टर को नम आँखों से याद किया हैं। बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।    

Advertisement