Advertisement

सुशांत की मौत के बाद नफरत भरे कमेंट्स से परेशान होकर अंकिता के बॉयफ्रेंड विक्की ने सोशल मीडिया पर उठाया ऐसा कदम

सुशांत की मौत के बाद ट्रोलिंग से परेशान होकर अंकिता(Ankita Lokhande) के बॉयफ्रेंड विक्की(Vicky Jain) ने सोशल मीडिया को लेकर लिया ऐसा फैसला 

695

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद से उनके फैंस बेहद दुखी हैं। सोशल मीडिया पर फैंस लगातार अपने पसंदीदा एक्टर को न्याय दिलाने के लिए रोजाना हैशटैग ट्रेंड करा रहे हैं। फैंस के मुताबिक बॉलीवुड का भाई-भतीजावाद और आउटसाइडर्स के साथ होने वाला भेदभाव सुशांत की मौत के लिए जिम्मेदार है। 

Advertisement

वहीं सोशल मीडिया पर स्टारकिड्स और बॉलीवुड की कई मशहूर हस्तियों को लगातार लोग टारगेट कर रहे हैं। जिनमें करण जौहर, अनन्या पांडे, सोनाक्षी सिन्हा और आलिया भट्ट जैसे दिग्गज सितारें शामिल हैं। इनके अलावा सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे(Ankita Lokhande) के बॉयफ्रेंड विक्की जैन(Vicky Jain) भी लोगों के नफरत का शिकार हो रहे हैं। 

विक्की ने ट्रोलिंग और हेट कमेंट से परेशान होकर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के कमेंट सेक्शन को बंद कर दिया है। ताकि कोई भी व्यक्ति उनके किसी भी पोस्ट पर कमेंट ना कर सके। विक्की इंस्टाग्रम पर बहुत ज्यादा एक्टिव नहीं रहते हैं। लोगों उनके द्वारा पोस्ट की गई पिछले साल की तस्वीरों पर कमेंट कर उन्हें बुरा भला सुना रहे हैं। 

एक ट्रोलर ने विक्की पर निशाना साधते हुए लिखा कि, ‘तुम अंकिता को डिसर्व नहीं करते’। इसी तरह के कई नफरती कमेंट्स के द्वारा लोगों ने विक्की पर निशाना साधा है। आप भी देखियें ट्रोलर्स के कमेंट …. 

यह भी पढ़ें- जब अंकिता लोखंडे ने लड़का बनकर पूछा था सुशांत सिंह राजपूत से सवाल, ऐसा था एक्टर का रिएक्शन

बता दें कि, सुशांत और अंकिता 6 साल तक रिलेशनशिप में थे। दोनों का प्यार धारावाहिक ‘पवित्र रिश्ता’ की शूटिंग के दौरान परवान चढ़ा था। सुशांत के निधन ने अंकिता को झकझोर कर रख दिया है। पिछले कई दिनों से अंकिता सुशांत के निधन से गमजदा है। बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।  

Advertisement