Advertisement

‘आशिकी’ एक्ट्रेस अनु अग्रवाल ने कास्टिंग काउच और मी टू मूवमेंट पर तोड़ी चुप्पी, कह दिया कुछ ऐसा  

कास्टिंग काउच और मीटू मूवमेंट पर बोलीं 'आशिक़ी' एक्ट्रेस अनु अग्रवाल(Anu Aggrawal)

305

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनु अग्रवाल(Anu Aggrawal) को फिल्म ‘आशिक़ी’ से प्रसिद्धि हासिल हुई थी। इस फिल्म ने अनु को रातो रात फ़िल्मी जगत का चमकता सितारा बना दिया था। फिल्म इंडस्ट्री में प्रवेश करने से पहले अनु एक सफल मॉडल भी रह चुकी हैं। हालही में अनु ने कास्टिंग काउच और मी टू मूवमेंट पर खुलकर बात की है। 

Advertisement

 अनु ने एक न्यूज़ पोर्टल को दिए इंटरव्यू में कास्टिंग काउच और मी टू मूवमेंट को लेकर बताया कि, ‘लड़की ही मालिक है’। जब उनसे प्रश्न पूछा गया कि, ‘क्या कभी आपने कास्टिंग काउच का सामना किया है? इसके जवाब में अनु ने कहा कि, ‘जी नहीं कभी नहीं’। हां पर एक बार दोपहर के वक़्त मेरे घर एक डायरेक्टर व्हिस्की की बोतल लेकर मुझे रोल ऑफर करने आया था। तब मेरे दिमाग की बत्ती जल गई। 
 
एक्ट्रेस ने आगे कहा कि, ‘कोई व्हिस्की की बोतल लेकर अपने फिल्म की कहानी सुनाने कैसे आ सकता है ? उस दौरान मैंने बहाना मार उन्हें आदरपूर्वक घर से बाहर जाने को कह दिया था। मेरा कहना का मतलब है कि, लड़कियों के पास हमेशा ऑप्शन होते हैं। यहां तक कि जब मैं लड़कियों से बात करती थी। और वे मुझसे कहते थी इस लड़के ने मुझे मारा और बॉलीवुड के बारे में पूरी बातें बताने की कोशिश करती थी। 

 

यह भी पढ़ें-  ‘आशिकी’ एक्ट्रेस अनु अग्रवाल ने खोली बॉलीवुड की पोल, आउटसाइडर्स होने का चुकाना पड़ता है खामियाजा

 इसके अलावा उन्होंने यह भी बताया कि, ‘लड़कियां पूरे मी टू और लड़कों द्वारा लड़कियों को मारने की बातें बताती थीं। मुझे महसूस हुआ कि लोग लड़कियों पर ही निशाना साधेंगे। मैं जब 13 साल की थी। तबसे लोग मुझे हिट कर रहे हैं। मुझे नहीं पता था कि इसे कैसे संभालना है। मुझे लगता है कि आखिरकार लड़की ही बॉस होती है’। बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।
 

Advertisement