Advertisement

अभिनेता अन्नू कपूर ने बॉलीवुड में भेदभाव के कड़वे सच को किया उजागर, बोले- ‘उनके पास पैसा और पॉवर..’

बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार अन्नू कपूर(Anu Kapoor) ने फिल्म इंडस्ट्री में भेदभाव की बात को कबूला

438

सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) की आत्महत्या के बाद से बॉलीवुड में भेदभाव, खेमेबाजी और नेपोटिज्म को लेकर तीखी बहस छिड़ी हुई है। कई फ़िल्मी हस्तियों ने इसके खिलाफ खुलकर आवाज़ उठाई है।  जिनमें कंगना रनौत, विवेक ओबेरॉय, सोनू निगम और सैफ अली खान जैसे सितारें शामिल हैं। वहीं अब इस मुद्दे पर बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार अन्नू कपूर(Anu Kapoor) ने भी खुलकर अपनी बात रखी है। उन्होंने बॉलीवुड में भेदभाव की बात को माना है।

Advertisement

हालही में अन्नू ने हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में बताया कि, ‘भेदभाव, पाखंड और भ्रष्टाचार हमेशा भारतीय समाज का हिस्सा रहा है। फिल्म इंडस्ट्री भी इसी समाज का हिस्सा है और इन सबका का यहां भी अस्तित्व है। इस इंडस्ट्री को सही और फेयर प्ले की उम्मीद करना मूर्खों का स्वर्ग में रहने जैसा है। उनके पास पैसा और पॉवर है, आप उनके इशारे पर नाचते हैं या नहीं, कोई बहस नहीं, कोई तर्क नहीं है। 

 

अन्नू कपूर जल्द विद्युत जामवाल के साथ फिल्म ‘खुदा हाफिज’ में नजर आयेंगे। यह फिल्म ओटीटी प्लेटफार्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी। हालही में उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में 38 साल पूरे किए हैं। इस मौके पर अन्नू कपूर ने वीडियो शेयर कर फैंस का धन्यवाद भी किया।   
 बता दें कि, ‘सुशांत की मौत के बाद से लगातार सोशल मीडिया पर लोग एक्टर की आत्महत्या को लेकर सवाल उठा रहे हैं।  लोगों का मानना है कि, सुशांत नेपोटिज्म, गुटबाजी, भेदभाव और आउटसाइडर्स के साथ होने वाली डर्टी पॉलिटिक्स का शिकार हुए हैं। वहीं सुशांत के फैंस लगातार सीबीआई जांच की मांग भी उठा रहे हैं। 

Advertisement