Advertisement

अनुभव सिन्हा ने सरोज खान से मांगी माफ़ी, डायरेक्टर को है इस बात का मलाल 

फिल्म डायरेक्टर अनुभव सिन्हा(Anubhav Sinha) ने सरोज खान(Saroj Khan) से इस बात के लिए मांगी माफी

734

बॉलीवुड की मशहूर कोरियोग्राफर सरोज खान(Saroj Khan) के निधन से फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर है। कई फ़िल्मी हस्तियों ने उन्हें सोशल मीडिया के माध्यम से याद करते हुए श्रद्धांजलि दी थी। वहीं फिल्म डायरेक्टर अनुभव सिन्हा(Anubhav Sinha) को सरोज खान से आखिरीबार न मिल पाने का मलाल है। इसी वजह से अनुभव ने सरोज खान से माफ़ी मांगी है।  

Advertisement

अनुभव सिन्हा ने अपने ट्वीट में सरोज खान से न मिल पाने के लिए पछतावा करते हुए लिखा कि, ‘मुझे पता था वो अस्पताल में हैं और मैं एक बार भी उन्हें देखने के लिए नहीं गया। मुझे ये सोचकर बहुत बुरा लग रहा है। सिर्फ उनकी हेल्थ के बारे में पता रखने से मुझे लगता रहा कि मैं उनकी परवाह करता हूं। लेकिन शायद वो काफी नहीं था,सॉरी मास्टर जी। आप भी देखियें अनुभव का ट्वीट ….

बता दें कि, 71 वर्षीय सरोज खान का शुक्रवार को मुंबई में निधन हो गया था। कार्डियक अरेस्ट की वजह से उनकी मौत हुई। सरोज खान का निधन डांस इंडस्ट्री के लिए अपूरणीय क्षति है। बॉलीवुड के कई दिग्गज कोरियोग्राफर्स ने सोशल मीडिया के माध्यम से सरोज खान को श्रद्धांजलि दी थी।जिनमें रेमो डिसूजा, फराह खान और गणेश आचार्य जैसे कोरियोग्राफर शामिल हैं।
सरोज खान ने अपने 40 साल लंबे करियर में बॉलीवुड की 200 से ज्यादा फिल्मों में काम किया था। जिनमें उन्होंने करीबन 2000 से ज्यादा गाने कोरियोग्राफ किए थे। सरोज खान को तीन बार नेशनल अवार्ड से भी नवाजा गया था। बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।

Advertisement