Advertisement

लंदन से लौटते ही अनूप जलोटा को आइसोलेशन मे भेजा गया, कहा – “मुझे डर लग रहा है..”

मशहूर भजन गायक अनूप जलोटा(Anoop Jalota)खतरनाक चीनी वायरस कोरोना (Corona -COVID) से घबराए।

136

दुनिया भर में खतरनाक चीनी वायरस कोरोना (Corona -COVID) का खौफ साफ़-साफ़ देखा जा सकता है। क्या आम और क्या खास सारे लोग इस जानलेवा रोग से घबराए हुए हैं। अन्य क्षेत्रों की तरह बॉलीवुड (Bollywood) भी  कोरोना वायरस की चपेट में है। इसी कड़ी में मशहूर भजन गायक अनूप जलोटा का नाम भी शामिल हो चुका हैं। कोरोना वायरस के चलते अनूप जलोटा को (Anoop Jalota) आइसोलेशन में रखा गया हैं।

Advertisement

सरकार विदेश से आ रहें लोगों पर विशेष ध्यान दे रही हैं। अनूप जलोटा मंगलवार को लंदन से भारत आए थें। सरकार ने कोरोना संक्रमण के शक के चलते अनूप जलोटा को मेडिकल केयर की निगरानी में रखने का फैसला लिया हैं। उन्हें मुंबई के एक होटल में आइसोलेशन के लिए रखा गया हैं।

इस बात की जानकारी खुद अनूप जलोटा ने अपने चाहने वालों को ट्वीट के माध्यम से दी हैं। ट्विटर पर अनूप जलोटा ने एक फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि ‘मैं सीनियर सिटीजन  पैसेंजरों को बीएमसी द्वारा दिए जाने वाले मेडिकल केयर से घबराया हुआ हूं। 60 की उम्र के बाद लोगों की रोगों से लड़ने की क्षमता कम हो जाती है। पर मेरे अंदर कोरोना संक्रमण के कोई लक्षण नहीं मिले हैं।

यह भी पढ़ें- कोरोना वायरस के डर से टला आईफा अवॉर्ड्स 2020 का आयोजन, आयोजकों ने कही ये बात

उन्होंने आगे लिखा कि, मुझे आइसोलेशन के लिए होटल मिराज लाया गया हैं। मुझे विदेश से आने की वजह से डॉक्टरों ने जांच के लिए यहां भेजा हैं। अनूप जलोटा ने पैसेंजर से को-ऑपरेट करने की अपील करते हुए कोरोना वायरस को आगे फैलने से रोकने की बात कहीं है। अब लोग कमेंट कर जल्द अनूप जी के ठीक होने की कामना कर रहे हैं।

Advertisement