Advertisement

जसलीन मथारू संग शादी की खबरों पर अनूप जलोटा ने दिया चौंकाने वाला बयान, कहा- “वो मेरी..”

अनूप जलोटा (Anup Jalota) ने कहा, 'फिर से नहीं। मैं और जसलीन के पिता उनके लिए लड़का देखते हैं। मैंने उन्हें एक पंजाबी लड़के के बारे में भी बताया है।

1,454

रियलिटी शो ‘बिग बॉस 12’ की एक्‍स-कंटेस्‍टेंट जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) हाल ही में अपनी शादी खबरों को लेकर सुर्खियों में आ गई थीं। गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले ही जसलीन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो और तस्‍वीर शेयर की थी। जिसमें जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) नाइट सूट पहने हाथों में चूड़ा और मांग में सिंदूर लगाए हुए नजर आ रही हैं। जसलीन की इन तस्‍वीरों तो देखकर कुछ लोगों का कहना था कि अनूप जलोटा (Anup Jalota) से जसलीन ने शादी की है। जसलीन के साथ अब खुद का नाम जोड़ा जाने पर अब अनूप जलोटा का रिएक्शन सामने आया है।

Advertisement

अपने एक हालिया इंटरव्‍यू में अनूप जलोटा (Anup Jalota) ने कहा, ‘फिर से नहीं। मैं और जसलीन के पिता उनके लिए लड़का देखते हैं। मैंने उन्हें एक पंजाबी लड़के के बारे में भी बताया है जो कनाडा में रहता है। हालांकि अभी कुछ फिक्स नहीं है।’ इसके साथ ही उन्‍होंने आगे बताते हुए कहा, ‘मैं पहले भी कह चुका हूं कि जसलीन मेरी बेटी जैसी हैं और मैं उनका कन्यादान करूंगा।’

(यह भी पढ़ें : शराब के दुकानों पर हो रही भीड़ देख भड़के सितारे, देखें किसने कैसे निकाली भड़ास)

गौरतलब है कि स्पॉटब्वॉय से बातचीत में जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) ने अपने इस लुक और शादी को लेकर कहा, “मैंने शादी नहीं की है, जिस दिन मैं शादी करूंगी पूरी दुनिया को पता चल जाएगा। ये सिर्फ मेकअप है जो मैंने अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट के लिए किया है। प्रोजेक्ट में जल्द ही रिवील करूंगी। वैसे, मैं शादी करने के मूड में हूं लेकिन अभी तक मुझे सही इंसान नहीं मिला है। मेरे दिल की घंटी अभी तक नहीं बजी है।” मनोरंजन से जुड़ी ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement