Advertisement

आख़िरकार अनूप जलोटा ने जसलीन मथारू के लिए लड़का ढूँढ ही लिया, लॉकडाउन के बाद होगी शादी

गुरु अनूप जलोटा(anup jalota) ने ढूंढा जसलीन मथारू(jasleen matharu) के लिए लड़का, लॉकडाउन के बाद शादी की बात आगे बढ़ेगी 

703

बिगबॉस(Big boss)  कंटेस्टेंट जसलीन मथारू(jasleen matharu) अपनी शादी को लेकर सोशल मीडिया(Social Media) पर छाई हुई हैं। आये दिन उनकी शादी को लेकर कुछ ना कुछ नई खबर सामने आ रही है। पिछले दिनों खबर आई थी कि जसलीन ने अपनी संगीत गुरु अनूप जलोटा से ब्याह रचा लिया है।

Advertisement

वहीं अब खबर आ रही है कि जसलीन को अपना जीवन साथी मिल चुका है। जसलीन का जीवन साथी किसी और ने नहीं बल्कि उनके संगीत गुरु अनूप जलोटा(anup jalota) ने ढूंढा है। इस बात का खुलासा खुद जसलीन ने किया है।

जसलीन ने टाइम्स ऑफ़ इंडिया को दिए इंटरव्यू में कहा कि, ‘अनूप जी ने मुझे बताया कि एक डॉक्टर है जो पिछले साल ही अपनी वाइफ से अलग हुआ है। लेकिन लॉकडाउन की वजह से बात आगे नहीं बढ़ पाई’। फिलहाल हम दोनोंं की डिजिटल मीटिंग संभव हो पाई है।

वहीं जब जसलीन से सवाल पूछा गया कि सर्जन ने आप से अनूप जलोटा को लेकर कोई सावल पूछा ? इसके प्रश्न के जवाब में जसलीन ने कहा कि, ‘उन्होंने इस बारे में एक बार भी बात नहीं की। हम दोनों ने एक दूसरे के पास्ट के बारे में कोई बात नहीं की है। अभी उनका तलाक होना बाकी है तो हम अभी दिन में एक बार बात करते हैं। मुझे बस इस बात की खुशी है कि अनूप जी ने यह रिश्ता कराया है’।

बता दें कि, कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर जसलीन की दुल्हन वाली तस्वीरों ने सबको चौंका दिया था।  सबको लगा लॉकडाउन के बीच जसलीन ने अनूप जलोटा से शादी कर ली हैं। जिसके बाद सोशल मीडिया पर उनके फैंस और दोस्तों ने उन्हें बधाई देना भी शुरू कर दिया था। बाद में जसलीन ने स्पष्ट किया कि, दुल्हन का गेटअप एक वीडियो सॉंग के लिए था।

 

यह भी पढ़ें- जसलीन मथारू की मांग में है डॉक्टर अभिनीत गुप्ता के नाम का सिंदूर, वीडियो में ख़ुद जसलीन ने किया ख़ुलासा

वहीं अनूप ने ऐसी सारी अफवाहों को ख़ारिज कर दिया था। पिछले दिनों दिए इंटरव्यू में अनूप ने कहा था कि,  ‘मैं और जसलीन के पिता उनके लिए लड़का देखते हैं। जसलीन मेरी बेटी जैसी हैं,  मैं उनका कन्यादान करूंगा।’ बॉलीवुड जगत जुड़ी हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।

Advertisement