Advertisement

गरीब टैलेंटेड बच्चे के डांस पर फ़िदा हुए अनुपम खेर और रवीना टंडन, वीडियो शेयर कर लोगों से की ऐसी अपील  

गांव के बच्चे का डांस वीडियो देख इम्प्रेस हुए रवीना टंडन(Raveena Tandon) और अनुपम खेर(Anupam Kher)

2,895

किसी ने बिल्कुल सही कहा है कि प्रतिभा किसी की मोहताज नहीं होती। वहीं आज के सोशल मीडिया के जमाने में कोई भी व्यक्ति अपने टैलेंट को दर्शाने के लिए किसी मंच के लिए मजबूर नहीं है। ऐसे ही एक गांव के टैलेंटेड बच्चे का शानदार डांस वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस बच्चे के डांस पर बॉलीवुड के बड़े -बड़े कलाकार फ़िदा हो गए हैं। जिनमें रवीना टंडन(Raveena Tandon) और अनुपम खेर(Anupam Kher) जैसे सितारें शामिल हैं। 

Advertisement

अनुपम खेर को इस बच्चे के डांस से इतने ज्यादा इम्प्रेस हुए कि उन्होंने उसका डांस वीडियो अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वहीं अनुपम खेर ने लोगों से इस बच्चे को ढूंढने की भी अपील की है। अनुपम खेर के माध्यम से अब तक इस बच्चे के वीडियो को 5 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। 

वीडियो को शेयर करते हुए अनुपम खेर ने लिखा कि,’वंडर ब्वॉय, ये एक छोटा बच्चा है भारत की किसी गरीब फैमिली का लेकिन ये अपने टैंलेट से अमीर है। ये गोविंदा का बड़ा फैन लगता है और एक बेहतरीन डांसर है। इसे ढूढ़ने में कृपया मेरी मदद करें। मैं इसकी पढ़ाई को स्पॉन्सर करुंगा और इसे और बेहतर डांसर बनाने में मदद करुंगा। अगर आपको इसके बारे में जानकारी है तो प्लीज मुझे  संपर्क करें। आप भी देखियें बच्चे का डांस का वीडियो….

 

अनुपम खेर के अलावा बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस रवीना टंडन भी इस बच्चे का डांस वीडियो शेयर कर चुकी हैं। उन्होंने बच्चे का डांस वीडियो को शेयर करते हुए कि, ‘इस टैलेंट की तलाश में हूं’। कोई मुझे इस बच्चे के बारे में जानकारी दे सकता है। यहां देखियें रवीना का ट्वीट….

 

यह भी पढ़ें- कंगना रनौत के बाद रवीना टंडन ने साधा बॉलीवुड पर निशाना, किया चौंकाने वाला खुलासा

बता दें कि, इस बच्चें से पहले डब्बू अंकल भी गोविंदा के गाने पर डांस करते हुए इंटरनेट पर वीडियो वायरल हुआ था। डब्बू अंकल के डांस वीडियो ने उन्हें रातों-रात इंटरनेट सेंसेशन बना दिया था। बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।

Advertisement