होम » समाचार » अनुपम खेर ने फैंस से की अपील-कोरोनावायरसकी वजह से ना खोएं उम्मीद, देखें वीडियो

Advertisement

अनुपम खेर ने फैंस से की अपील-कोरोनावायरसकी वजह से ना खोएं उम्मीद, देखें वीडियो

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर (anupam kher) न्यूयॉर्क से वापस आ गए हैं और उन्होंने खुद को सभी से अलग कर लिया है। 

452

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर (anupam kher) न्यूयॉर्क से वापस आ गए हैं और उन्होंने खुद को सभी से अलग कर लिया है।  हालांकि, अभिनेता अपने प्रशंसकों के साथ दुनिया भर में संपर्क बनाए रखने के अलावा उन्हें महत्वपूर्ण संदेश दिया है और लॉकडाउन में सुरक्षित रहने का आग्रह भी किया है।

Advertisement

खेर द्वारा सोशल मीडिया पर शेयर किए गए एक हालिया वीडियो में, वह हर किसी को वर्तमान स्थिति के उज्ज्वल पक्ष को देखने और उम्मीद ना छोड़ने के लिए कह रहे हैं।उन्होंने ये भी कहा कि ये एक तरह से अच्छी बात है कि विश्व स्तर पर व्यक्ति अपने परिवार और प्रियजनों के साथ अकेले समय बिताने में सक्षम हैं।

अनुपम खेर ने कहा, “मैं अभी न्यूयॉर्क में था जब मैंने आयरिश पादरी ब्रदर रिचर्ड हेंड्रिक द्वारा लिखी सबसे अविश्वसनीय कविता ‘लॉकडॉउन’ पढ़ी।  मुझे लगता है कि इसके शब्द हमारी वर्तमान स्थिति में सबसे अधिक सुखदायक हो सकते हैं।” देखें वीडियो।

उम्मीद है कि ये संदेश प्रत्येक व्यक्ति को सकारात्मकता दे ताकि हम सभी मिलकर इस महामारी से लड़ सकें। अनुपम खेर के अलावा कई बॉलीवुड सितारे हैं जो अपने फैंस को इसी तरह प्रेरणा दे रहे हैं। घरों मे रहने के लिए कह रहे हैं।

[यह भी पढ़ें:आइसोलेशन में अनुपम खेर के लिए यूं गाना गाते नज़र आए अनिल कपूर, देखें वीडियो]

उम्मीद है आप सब अपने घरों मे रहेंगे अपना और अपनों का खयाल रखेंगे। ताकि हमारा देश कोरोनावायरस से डटकर लड़ सके। आपको ये खबर कैसी लगी हमें ज़रूर बताइये। बॉलीवुड बबल पर मनोरंजन की खबरें पढ़ते रहिए।

Advertisement