Advertisement

अमिताभ-अभिषेक के बाद अब अनुपम खेर की मां को भी हो गया कोरोना, घर के इतने लोग हुए संक्रमित

अनुपम खेर (Anupam Kher) ने खुद को लेकर भी स्‍पष्‍ट करते हुए कहा है कि उन्‍होंने अपनी कोराना टेस्‍ट करवाया है, जो निगेटिव आया है।

817

पूरे देश के सा‍थ फिल्म इंडस्ट्री में भी कोरोनावायरस (Coronavirus) के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन के बाद अब एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) की मां दुलारी (Dulari) भी कोरोना से संक्रमित हो गई हैं। बता दें, इसकी जानकारी खुद अनुपम खेर ने ट्वीट कर सभी को दी है। एक्‍टर ने ट्वीट के साथ एक वीडियो भी पोस्‍ट किया है, जिसमें उन्‍होंने यह भी खुलासा किया है कि उनके भाई, भाभी और भतीजी को सावधानी बरतने के बाद भी उनको कोरोना (Coronavirus) हो गया है। देखें वीडियो

Advertisement

अनुपम खेर (Anupam Kher) ने खुद को लेकर भी स्‍पष्‍ट करते हुए कहा है कि उन्‍होंने अपनी कोराना टेस्‍ट करवाया है, जो निगेटिव आया है। फिलहाल, उनकी मां समेत सभी लोगों को मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जहां, वह सब आइसोलेशन में हैं। हैरानी वाली बात ये है कि सबसे ज्‍यादा कोरोना मरीज मुंबई में मिल रहे हैं। वहीं, इसकी चपेट में अब तक कई बॉलीवुड सितारे आ चुके हैं। लेकिन इस बीमारी को हराने में कामयाब रहे हैं।

(यह भी पढ़ें : अमिताभ बच्चन हुए कोरोना पॉजिटिव, मुंबई के नानावती अस्पताल में किया गया भर्ती)

कोविड-19 इंडिया की रिपोर्ट की मानें तो देश में कोरोना संक्रमितों की संख्या 8 लाख 49 हजार 997 हो गई है। शनिवार को लगातार दूसरे दिन 27 हजार से ज्यादा केस बढ़े। पिछले 24 घंटे में 27 हजार 754 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए। वहीं, 19 हजार 981 लोग भी स्वस्थ भी हो गए। बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्‍ट खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहें।

Advertisement