Advertisement

इस महिला ने किया दावा- “सिंगर अनुराधा पौडवाल है मेरी मां”, मांगे 50 करोड़

अनुराधा पौडवाल (Anuradha Paudwal) से जुड़ी एक बेहद चौंकानेवाली खबर सामने आई है। बता दें, केरल की 45 वर्षीय महिला करमाला मोडेक्स (Karmala Modex) ने खुद को मशहूर सिंगर की बेटी बताया है और उनके खिलाफ पारिवारिक अदालत में केस दर्ज कराया है।

651

हिंदी सिनेमा की मशहूर सिंगर अनुराधा पौडवाल (Anuradha Paudwal) से जुड़ी एक बेहद चौंकानेवाली खबर सामने आई है। बता दें, केरल की 45 वर्षीय महिला करमाला मोडेक्स (Karmala Modex) ने खुद को मशहूर सिंगर की बेटी बताया है और उनके खिलाफ पारिवारिक अदालत में केस दर्ज कराया है। दिलचस्‍प बात ये है कि महिला ने सिंगर अनुराधा और उनके पति अरुण पौडवाल से 50 करोड़ रुपये के हर्जाने की भी मांग की है। जानें क्‍या है पूरा मामला..

Advertisement

Source-Google

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो करमाला मोडेक्स (Karmala Modex) का दावा है कि अनुराधा और उनके पति अरुण पौडवाल उनके जैविक माता-पिता हैं। इसके साथ ही उनका दावा है कि 1974 में उनका जन्म हुआ था। लेकिन जब वह केवल चार दिन की थीं, तभी अनुराधा ने उन्हें पोंनाचन और अगनेस को सौंप दिया था। खबरों के मुताबिक अनुराधा ने ऐसा अपनी करियर को देखते हुए किया था।

View this post on Instagram

All decked up.#throwback

A post shared by Anuradha Paudwal (@anuradhapaudwalonline) on

महिला के वकील अनिल प्रसाद ने इस बारे में बताते हुए कहा, ‘करमाला जिस बचपन और जिंदगी की हकदार थीं, उन्हें उससे वंचित रखा गया। अगर पौडवाल दावे को खारिज करती हैं तो हम कोर्ट से डीएनए टेस्ट कराने की मांग करेंगे।’

(यह भी पढ़ें : कसौटी जिंदगी के 2 अपडेट: इस शख्स के लिए अनुराग ने मांगा शादी के लिए प्रेरणा का हाथ)

खबरों के मुताबिक करमाला ने अनुराधा पौडवाल (Anuradha Paudwal) से संपर्क करने की भी कोशिश की, लेकिन गायिका ने उनसे बात करने से इंकार कर दिया और इसके साथ ही उनका नंबर भी ब्लॉक कर दिया। आपको बता दें कि वर्तमान में अनुराधा पौडवाल और अरुण पौडवाल के दो बच्चे हैं, जिनका नाम आदित्य पौडवाल और कविता पौडवाल है। बॉलीवुड और मनोरजंन से जुड़ी सभी ताजा खबरों को जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement