Advertisement

लॉकडाउन 3 को लेकर अनुराग कश्यप ने सरकार पर साधा निशाना, कह दी ऐसी बात

लॉकडाउन(Lock down) बढ़ाने के फैसले पर बॉलीवुड निर्देशक अनुराग कश्यप(Anurag Kashyap) और मोदी सरकार आमने -सामने

273
सरकार ने कोरोना वायरस(Corona virus) के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए लॉकडाउन(Lock down) को दो हफ्ते और आगे बढ़ा दिया है। अब देशभर में 17 मई तक लॉकडाउन जारी रहेगा। सरकार ने कल यानि शुक्रवार को लॉकडाउन बढ़ाने का फैसला लिया था। हालांकि सरकार ने देश के जिलों को रेड, ऑरेंज और ग्रीन श्रेणी में बांट दिया है। जिनमें ऑरेंज और ग्रीन श्रेणी के जिलों को लॉकडाउन के नियमों से काफी हद तक राहत दी गई है।  सरकार के लॉकडाउन बढ़ाने के फैसले पर बॉलीवुड के निर्देशक अनुराग कश्यप(Anurag Kashyap) ने नाराजगी जताई है।

Advertisement

अनुराग कश्यप ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए ट्वीट में लिखा कि, “लॉकडाउन इसी तरह जारी रहेगा, यह रुकने वाला नहीं है।सरकार के पास कोई योजना नहीं है, कोई रणनीति नहीं है और न ही पैसा है।  वर्तमान समय में सभी राजनैतिक दलों, अर्थशास्त्रियों, वैज्ञानिकों, कॉरपोरेट्स को एक साथ आने की जरुरत है। जिसकी मदद से एक व्यावहारिक समाधान को खोजने की जरुरत है। इसके लिए प्रधानमंत्री मोदी को खुद पहल करनी होगी’। अनुराग का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

 

यह भी पढ़ें-कन्हैया कुमार पर दर्ज हुआ राजद्रोह का मामला, तो अनुराग कश्यप ने सीएम केजरीवाल से पूछा- “कितने में बिके…?”

 

बता दें कि, ‘लॉकडाउन की वजह से देश में ट्रेन, बस, हवाईजहाज और मेट्रो सेवा पर जारी रहेगी। वहीं सरकार ने मजदूर, छात्र, श्रद्धालु और पर्यटकों के लिए विशेष श्रमिक ट्रेनों का इंतजार किया है। अब 17 मई के बाद सरकार कोरोना की स्थिति की समीक्षा कर लॉकडाउन हटाने या आगे जारी रखने पर फैसला लेगी। लॉकडाउन -3 को मिलकर अब देश में कुल 54 दिनों की तालाबंदी हो जाएगी। बॉलीवुड जगत से जुड़ी ऐसी चटपटी खबरों के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।

Advertisement