Advertisement

ब्रेकअप की खबरों के बीच रेड मोनोकोनी पहन अनुषा दांडेकर ने मचाई सनसनी, देखें बोल्‍ड तस्‍वीरें

वीजे अनुषा दांडेकर (Anusha Dandekar) ने अपनी बोल्‍ड तस्‍वीरें अपने ऑफीशियल इंस्‍टाग्राम हैंडल से फैंस के साथ शेयर की हैं।

494

टीवी की चर्चित रोमांटिक जोड़ी वीजे अनुषा दांडेकर (Anusha Dandekar) और करण कुंद्रा (Karan Kundra) हाल ही में अपने ब्रेकअप को लेकर खबरों में बने हुए थे। हालांकि अपने रिश्‍ते को लेकर आईं ब्रेकअप की खबरों पर करण और अनुषा दोनों ने चुप्‍पी तोड़ी थी और इन खबरों को पूरी तरह से बकवास और झूठा बताया था। वहीं इन सबके बीच अनुषा दांडेकर अपनी हॉट और बोल्‍ड तस्‍वीरें शेयर कर सुर्खियों में आ गई हैं। देखें वायरल तस्‍वीरें…

Advertisement

वीजे अनुषा दांडेकर (Anusha Dandekar) ने अपनी बोल्‍ड तस्‍वीरें अपने ऑफीशियल इंस्‍टाग्राम हैंडल से फैंस के साथ शेयर की हैं। अनुषा की इन तस्‍वीरों में आप देख सकते हैं कि वह रेड मोनोकोनी पहने हॉट पोज देते हुए नजर आ रही हैं। वहीं बोल्‍ड एक्‍ट्रेस का यह अंदाज देख आप जरूर अपनी नजरें नहीं हटा पाएंगे। वहीं उनके इस अंदाज को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। अपनी इस तस्‍वीर को शेयर करते हुए एक्‍ट्रेस ने एक खूबसूरत मैसेज भी लिखा है।

(यह भी पढ़ें : शॉर्ट ड्रेस पहनने पर ट्रोल हुईं उर्वशी रौतेला, लोगों ने कहा- “ये भी क्यों पहना है?”)

अनुषा दांडेकर (Anusha Dandekar) ने लिखा, ‘तुम मेरे साथ एक ही शर्त पर रह सकते हो, कि मैं खुद से पहले प्यार करुंगी और तुम्हें दूसरे नम्बर पर। मैं तुम्हारे साथ खुश रहूंगी और तुम्हारी सबसे अच्छी दोस्त भी रहूंगी। लेकिन मैं अपने पहले प्यार को छोड़ नहीं सकती हूं, मेरी स्पिरिट… क्योंकि ये मेरे साथ मेरे जिंदगी के आखिरी तक रहने वाली है। मेरे द्वारा लिखा हुआ.. उन सभी लोगों के लिए जो खुद से प्यार नहीं कर पा रहे हैं। मैं तुम्हें प्यार करती हूं.. तुम्हें भी खुद को प्यार करने की जरुरत है।’ मनोरंजन से जुड़ी ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement