Advertisement

बीएफ करण कुंद्रा संग ब्रेकअप की खबरों पर अनुषा दांडेकर ने तोड़ी चुप्‍पी, बताई पूरी सच्‍चाई

अनुषा दांडेकर (Anusha Dandekar) ने करण कुंद्रा (Karan Kundra) से अलग होने की खबर को लेकर इंस्‍टा स्‍टोरी के जरिए एक लंबी चौड़ी पोस्‍ट लिखी है। जिसमें उन्‍होंने ब्रेकअप को लेकर यह स्‍पष्‍ट किया है

602

टीवी की चर्चित रोमांटिक जोड़ी करण कुंद्रा (Karan Kundra) और वीजे अनुषा दांडेकर (Anusha Dandekar) इन दिनों सुर्खियों में बने हुए हैं। बता दें, इसकी वजह कोई सीरियल या उनकी रोमांटिक तस्‍वीर नहीं है। बल्‍कि इस रोमांटिक कपल को लेकर हाल ही में सामने आई ब्रेकअप की खबर है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बीते पांच साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे करण और अनुषा के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है, जिसके चलते वह जल्‍द ही अलग हो सकते हैं। हालांकि ब्रेकअप की इन खबरों वीजे अनुषा दांडेकर ने अपनी चुप्‍पी तोड़ी है।

Advertisement

अनुषा दांडेकर (Anusha Dandekar) ने करण कुंद्रा (Karan Kundra) से अलग होने की खबर को लेकर इंस्‍टा स्‍टोरी के जरिए एक लंबी चौड़ी पोस्‍ट लिखी है। जिसमें उन्‍होंने ब्रेकअप को लेकर यह स्‍पष्‍ट किया है इस तरह सभी खबरें कोरी अफवाह के साथ बकवास हैं। मीडिया पर भड़कते हुए अनुषा ने अपनी पोस्ट में लिखा है कि कोरोनावायरस के संक्रमण जैसे गंभीर समय में जिसने भी ऐसी अफवाह फैलाई है वो बहुत ही खराब इंसान है।

(यह भी पढ़ें : शिल्पा शेट्टी ने पहली बार शेयर किया 2 महीने की बेटी का क्यूट वीडियो, अब तेजी से हो रहा वायरल)

साथ अनुषा ने एक मैसेज भी इंस्‍टा स्‍टोरी के साथ शेयर किया था, जिसमें पूछा गया था कि क्‍या वह सच में करण अलग हो रहे है? जिसके जवाब में उन्‍होंने बताया कि वो अक्सर ऐसे सवाल को इग्नोर करती है। लेकिन वर्तमान स्‍थिती में ये सवाल बहुत ही घटिया है। वहीं अनुषा दांडेकर (Anusha Dandekar) के इन बयानों से तो आपको समझ आ गया होगा कि उनके ब्रेकअप की खबरों में कितनी सच्‍चाई है।

Advertisement